Homeटेक ज्ञानMaruti की नई किफायती फैमिली कार की बुकिंग शुरू, मिलेंगे कई एडवांस...

Maruti की नई किफायती फैमिली कार की बुकिंग शुरू, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स, देखें डिटेल्स

Maruti की नई किफायती फैमिली कार की बुकिंग शुरू, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स, देखें डिटेल्स

Maruti Ertiga : कंपनी जल्द ही इसे नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। ग्राहक 11,000 रुपये की टोकन राशि के लिए फेसलिफ्ट मॉडल को प्री-बुक कर सकते हैं। नई Ertiga में कई अपडेटेड एक्सटीरियर और केबिन डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है

मारुति सुजुकी ने नेक्स्ट-जेन अर्टिगा एमपीवी के लिए गुरुवार से बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी जल्द ही इसे नए अवतार में लॉन्च कर सकती है। ग्राहक 11,000 रुपये की टोकन राशि के लिए फेसलिफ्ट मॉडल को प्री-बुक कर सकते हैं। नई Ertiga के बाहर और साथ ही केबिन में कई अपडेटेड डिज़ाइन मिलने की उम्मीद है। साथ ही, बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन और बेहतर सीटों की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:- सिर्फ 1 लाख रुपये में घर लाई Hyundai Creta, जानिए फीचर्स समेत पूरी जानकारी

2022 Ertiga के इंजन की बात करें तो इसमें नेक्स्ट-जेन K-सीरीज 1.5-लीटर डुअल जेट, ड्यूल VVT इंजन प्रोग्रेसिव स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा ट्रांसमिशन ड्यूटी पैडल शिफ्टर्स के साथ कार में एडवांस्ड 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स अपडेट किया जाएगा। सबसे अच्छी बात यह है कि नई Ertiga S-CNG अब ZXI वेरिएंट में भी उपलब्ध होगी।

उन्नत तकनीक से लैस होगा

नए मॉडल में नई डिजाइन और बेहतर फ्यूल एफिशिएंसी के साथ-साथ नए जमाने की टेक्नोलॉजी समेत कई एडवांस फीचर्स मिलेंगे। दूसरी ओर, फ्रंट ग्रिल डिज़ाइन में बदलाव, हेड लाइट और टेल लाइट डिज़ाइन पर मामूली स्टाइल परिवर्तन और मिश्र धातुओं के लिए एक ताज़ा डिज़ाइन की उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़े:- Maruti की 7-सीटर कारें खरीदें ऑल्टो से सस्ती! महज ₹ 2.90 लाख में बिक रही अर्टिगा, यहां लगे पुराने वाहनों की बिक्री

यह इंटीरियर होगा

नई Ertiga के इंटीरियर्स की बात करें तो इसमें Suzuki Connect और 7-इंच SmartPlay Pro टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसी एडवांस कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी मिलेगी. मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, “हमें विश्वास है कि नई अर्टिगा ग्राहकों को अधिक से अधिक पसंद आएगी। नई कार ईंधन दक्षता, शक्ति, उन्नत तकनीक और स्टाइल से भरपूर होगी।”

अर्टिगा सबसे लोकप्रिय फैमिली कार है

Maruti Suzuki Ertiga कंपनी की काफी पॉपुलर कार है। इसे शहरी परिवारों के बीच पसंद किया गया है। नेक्स्ट-जेन अर्टिगा एमपीवी सेगमेंट में अपनी लोकप्रियता को और मजबूत करेगी। मारुति सुजुकी ने कहा कि बाजार में अर्टिगा की निरंतर सफलता भारत की सबसे पसंदीदा एमपीवी में से एक के रूप में इसके निर्विवाद प्रभुत्व का प्रमाण है। हमें यकीन है कि नई अर्टिगा ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

यह भी पढ़े:- 3 लाख की कीमत के साथ Mahindra Atom बन जाएगी देश की सबसे सस्ती EV! मिलेगी शानदार सुविधाएं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments