Homeटेक ज्ञानसिर्फ 1 लाख रुपये में घर लाई Hyundai Creta, जानिए फीचर्स समेत...

सिर्फ 1 लाख रुपये में घर लाई Hyundai Creta, जानिए फीचर्स समेत पूरी जानकारी

सिर्फ 1 लाख रुपये में घर लाई Hyundai Creta, जानिए फीचर्स समेत पूरी जानकारी

Hyundai Creta: वैसे तो Hyundai कंपनी की सभी कारें बेहतरीन होती हैं. लेकिन अब तक की सबसे अच्छी कार मध्यम आकार की SUV Hyundai Creta है। बेहतरीन होने के कारण बाजार में इसकी अच्छी मांग है, जिससे हर महीने हजारों यूनिट्स बिकती हैं। इसके फीचर्स ही नहीं बल्कि लुक्स भी कमाल के हैं। जिससे ग्राहक टाटा और मारुति जैसी कंपनियों की कारों को छोड़कर क्रेटा को घर लाना पसंद कर रहे हैं।

अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं। ऐसे में क्रेटा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसके साथ ही इस गाड़ी के दोनों वेरिएंट डाउन पेमेंट पर भी उपलब्ध हैं। तो आइए जानते हैं इस गाड़ी के फीचर्स के बारे में और कैसे आप इसे डोम पेमेंट पर अपने घर ला सकते हैं।

यह भी पढ़े:- 2022 Renault Kiger को देश में 5.84 लाख रुपये में लॉन्च किया गया

हुंडई क्रेटा की विशेषताएं

Hyundai Creta की कीमत की बात करें तो यह 10 लाख 23 हजार रुपये से शुरू होती है और अलग-अलग वेरिएंट और फीचर्स के आधार पर इसकी कीमत 17 लाख 94 हजार तक जाती है. इसी गाड़ी में 1497cc का पेट्रोल और डीजल इंजन है। इसके साथ ही इसमें ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के भी विकल्प दिए गए हैं। इसके माइलेज की बात करें तो यह 21.4 kmpl का माइलेज देती है। आज के समय को देखते हुए इसमें सिक्योरिटी से लेकर कनेक्टिविटी तक सभी फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti की 7-सीटर कारें खरीदें ऑल्टो से सस्ती! महज ₹ 2.90 लाख में बिक रही अर्टिगा, यहां लगे पुराने वाहनों की बिक्री

हुंडई क्रेटा कीमत

Hyundai Creta के फाइनेंस की बात करें तो Creta के Hyundai Creta E पेट्रोल वेरिएंट की भारत में ऑन-रोड कीमत 11 लाख 83 हजार रुपये है. वही अगर इस एसयूवी को 1.5 लाख रुपये का डाउन पेमेंट लिया जाता है और ब्याज दर 9 प्रतिशत है। तो आपको करीब 10 लाख 34 हजार रुपये का कर्ज मिल जाएगा। जिसके बाद आपको अगले 5 साल तक हर महीने 21 हजार 457 रुपए किश्त के तौर पर जमा करने होंगे।

यह भी पढ़े:- CNG कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, Maruti ला रही है कई किफायती गाड़ियां, देखें डिटेल्स

अब अगर क्रेटा के डीजल वेरिएंट की बात करें तो इस गाड़ी की भारतीय बाजार में काफी अच्छी मांग है। इस मॉडल की ऑन-रोड कीमत 12 लाख 37 हजार रुपये है। अगर आप इस वाहन को 1.5 लाख रुपये की डाउन पेमेंट और 9% की ब्याज दर के साथ घर लाते हैं, तो आपको अगले 5 वर्षों के लिए 10 लाख 87 हजार 278 रुपये का ऋण मिलेगा। इसके बाद आपको अगले 5 साल तक हर महीने 22 हजार 570 रुपये किश्त के तौर पर जमा करने होंगे।

यह भी पढ़े:- 3 लाख की कीमत के साथ Mahindra Atom बन जाएगी देश की सबसे सस्ती EV! मिलेगी शानदार सुविधाएं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments