Home दुनिया बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन

0
307
sidharth-shukla
file photo by google

बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का हार्ट अटैक से निधन

बिग बॉस सीजन-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उनकी उम्र 40 साल थी। हार्ट अटैक के बाद उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। बताया जा रहा है कि बुधवार रात सोने से पहले उन्होंने कुछ दवाएं ली थीं। इसके बाद ही उन्हें हार्ट अटैक आया और वो फिर उठ नहीं पाए।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

बिग बॉस सीजन-13 में उनके साथ पार्टिसिपेंट रहे एक्टर बिंदू दारा सिंह (Bindu Dara Singh) ने कहा की इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) बहुत फिट थे और खूबसूरत थे। वे बहुत बढ़िया इंसान थे। जो आदमी इतना फिट हो वो भी सुरक्षित नहीं है तो कुछ नहीं कहा जा सकता है। उनका जाना हम सब लोगों के लिए बहुत बड़ा नुकसान है।

यह भी देखे :- अफगानिस्तान (Afghanistan) पर तालिबान के कब्जे के बाद दर-दर भटकने को मजबूर हुए लोग

अबू मलिक (abu malik) ने कहा की मैंने उनसे 2 दिन पहले ही बात की थी वह मेरे लिए एक वीडियो शूट करने वाले थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि वह ऐसा करेंगे, लेकिन मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं हैं। मैं वास्तव में सदमे में हूं। देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा, “यह सच है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) हमें छोड़कर चले गए हैं और मैं अब पहले जैसी नहीं रहूंगी। यह चौंकाने वाली खबर है अब बोलने के लिए शब्द नहीं बचे हैं।

यह भी देखे :- आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने कहा की कुछ दिनों पहले हम मिले थे और वो बिलकुल फिट थे। काफी खुश नजर आ रहे थे। हमने घंटों बातचीत की थी। वे अपने काम को लेकर बहुत खुश थे। इससे ज्यादा अब कुछ नहीं बोला जा सकता है मुझसे। उसके निधन की खबर सुनकर हैरान हूं और अब भी यकीन करना मुश्किल है सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) हमें छोडकर चले गए हैं।

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

बिग बॉस-13 में उनके साथी और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कहा की मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं चंडीगढ़ में हूं मुझे एक फोन कॉल से जानकारी मिली। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और मैं काफी बार साथ में जिम में वर्क आउट करते थे। इसलिए हमारी बात होती थी। मैं उनकी मां और बहनों से भी मिला हूं। मुझे उन लोगों का चेहरा याद आ रहा है. भगवान उन्हें शक्ति दे इस दुख को सहने की. मैं जब बिगबॉस में था तो उन्होंने मेरी बहुत मदद की। उनकी पर्सनलटी नारियल की तरह थी बाहर से सख्त और अंदर से मुलायम। मुझे इस बारे में बात करने में भी अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है। मैं शाम को मुंब पहुंच कर उनके घर भी जाऊंगा। अपने दुख को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

यह भी देखे :-  पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) की फोटो देख कन्फ्यूज हुईं दीपिका पादुकोण

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का जन्म मुंबई में 1980 में हुआ था। उन्होंने मॉडल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का खिताब भी जीता था। बाद में वो टेलीविजन सीरियल्स में नजर आने लगे। सिद्धार्थ ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3’, ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल्स से मशहूर हुए। उन्होंने फियर फैक्टर सीजन 7 भी जीता था। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

बालिका वधु के तीन किरदार पूरे हिंदुस्तान में फेमस थे। आनंदी, शिव और दादीसा, ये तीनों ही अब इस दुनिया में नहीं हैं। आनंदी का किरदार निभाया था प्रत्यूषा बनर्जी ने और 2010 से वो इस शो से जुड़ीं। वो आनंदी के बचपन के बाद का किरदार निभा रही थीं। 1 अप्रैल 2016 को प्रत्यूषा की बॉडी उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फंदे से लटकी मिली थी। दादी सा का किरदार निभाया था, दिग्गज एक्टर सुरेखा सीकरी ने। उनका इसी साल 16 जुलाई को निधन हो गया। उन्हें भी हार्ट अटैक आया था। इससे पहले उन्हें दो बार ब्रेन स्ट्रोक आ चुका था। शिव का किरदार निभाया था सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने जिनकी आज हार्ट अटैक से जान चली गई।

यह भी देखे :- पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने रणवीर सिंह को कहा पागल, जानें क्या है वजह

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here