Homeदुनियापति रणवीर सिंह (Ranveer singh) की फोटो देख कन्फ्यूज हुईं दीपिका पादुकोण

पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) की फोटो देख कन्फ्यूज हुईं दीपिका पादुकोण

पति रणवीर सिंह (Ranveer singh) की फोटो देख कन्फ्यूज हुईं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तीन फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने मैचिंग पैंट और ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू कलर का ब्लेजर पहना हुआ है। लेकिन रणवीर के इस पोस्ट से उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कन्फ्यूजन मे हैं।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने सोशल मीडिया स्टोरीज में जो फोटोज पोस्ट की हैं उसमें वह स्क्रिप्ट के साथ एक पोज दे रहे हैं और एक फोटो में शीशे के सामने भी खड़े दिख रहे हैं। पोस्ट की फोटोज में हैं वो अपने ड्रेसिंग रूम के अंदर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में सोप बार की इमोजी ऐड की है।

रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने अभी तक दीपिका के इस कमेंट का जवाब नहीं दिया है। लेकिन कुछ फैन्स ने रणवीर सिंह (Ranveer singh) के फोटो के कैप्शन के बारे में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बताया है कि आखिर वो इमोजी क्या है। एक फैन ने लिखा की इमोजी सोप बार की है और उनका मतलब है कि आज उन्होंने अच्छे से नहाया है। हालांकि कुछ फैन्स को दीपिका का यह प्रश्न वैलिड लगा। वहीं रणवीर सिंह (Ranveer singh) के इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा क्लीवेज किंग।

यह भी देखे :- आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

सूत्रों के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer singh) इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। करण जौहर की फिल्मरॉकी और रानी से वो निर्देशन में एक बार फिर वापसी कर रहे हैं की उनकी फिल्म एक लव स्टोरी पर बेस्ड है। रणवीर इसमें आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे इससे पहले दोनों ने फिल्म ‘गली बॉय’ मे साथ काम किया था।

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer singh) की कुछ फिल्में रिलीज के इंतजार में हैं। इनमें क्रिकेट-थीम पर बेस्ड फिल्म ’83’ शामिल है जो भारत की 1983 के विश्व कप के जीत पर बेस्ड है। इसके अलावा ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ के साथ ‘सूरवंशी’ भी है, जिसमें वो कैमियो मे नजर आएंगें।अपने प्रोजेक्टस के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने पिछले महीने अपनी मां अंजू भवनानी के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने और अपने डांस वीडियो के बाद खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी देखे :- तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

आपको बता दें की हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh) की मां अंजू भवनानी ने अपना जन्मदिन मनाया है। उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer singh) की फैमिली दीपिका पादुकोण और कपल के करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इस पार्टी के कई वीडियोज सामने आ रहे हैं जिनमें रणवीर का मजेदार अवतार देखने मिल रहा है।

यह भी देखे :- मॉडल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) को तेंदुए की बाड़ में घुसना पड़ा महंगा

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण अपनी ड्रिंक एंजॉय कर रही हैं और रणवीर सिंह (Ranveer singh) उनके सामने अपने खूबसूरत डांस मूव्स कर उनका अटेंशन लेते दिख रहे हैं। दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए डांस करते हुए रणवीर सिंह (Ranveer singh) ने नशे सी चढ़ गई गाने पर डांस किया है।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments