Homeदेशआयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, 'चंडीगढ़ करे आशिकी'...

आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

अभिनेता आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में एक नए अवतार में नजर आएंगे। आपको बता दें की इस फिल्म में अभिनेता आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) वेटलिफ्टर के रोल में हैं। अब तक लीन थीन नजर आने वाले आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) इस फिल्‍म में भारी भरकम डोले शोले में नजर आएंगे। डायरेक्‍टर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) के करीबियों ने कहा की आयुष्‍मान ने मूल रूप से काफी मसल गेन किया है। उन्‍होंने इस फिल्म के लिए तकरीबन दस किलो वेट गेन किया है। साथ ही उन्‍होंने सिक्‍स पैक एब्‍स भी बनाए हैं। फिल्म में वेटलिफ्टर नजर आने के लिए उन्‍होंने असल में 150 किलो से ज्‍यादा का वेट लिफ्ट किया।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सूत्रों के मुताबिक फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) का किरदार फ्री स्‍टाइल वेट लिफ्ट‍िंग और फ्री स्‍टाइल रेसलिंग से जुड़ा हुआ है। इसके लिए आयुष्‍मान ने दोनों की बारीकियां सीखीं। फिल्‍म में दोनों गेम ऑथेंटिक लगे, इसके लिए रेसलिंग और वेटलिफ्ट‍िंग के नेशनल लेवल के प्‍लेयर्स को कास्‍ट किया गया है। आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) के वेट गेन का प्रॉसेस भी खासा दिलचस्‍प रहा। फिल्म के लिए अब्रॉड से डायटिशियन को प्रोडक्‍शन हाऊस ने हायर किया था। वो हर वक्‍त आयुष्‍मान के साथ ही रहा करता था।

यह भी देखे :- तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पूरी टीम ने फिल्म की कोविड काल में शूटिंग पूरी की थी। वो भी तब जब कोविड का प्रकोप मौजूद था। ऐसे में मेकर्स ने जरा भी ढील नहीं बरती। उन्‍होंने चंडीगढ़ में ही इसका पूरा शूट किया था। वहीं शूटिंग के लिए एक पूरा फाइव स्‍टार होटल बुक कर लिया गया था। किसी भी फ्लोर पर आउटसाइडर तो दूर फैमिली के लोगों को भी आने की मनाही थी। साथ ही खुद आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने प्रोटोकॉल का पालन किया। शूट के पूरे 40 दिन में उन्‍होंने होमटाउन में रहते हुए भी घर का रुख नहीं किया था।

यह भी देखे :- बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

इसके मुताबिक दिलचस्‍प बात यह भी रही कि उन दिनों कोविड के चलते चंडीगढ़ को छोड़ देश के बाकी इलाकों में शूटिंग की परमिशन नहीं थी। मुंबई से शूटिंग के साजों सामान कम लाने पड़े थे। ज्‍यादातर लॉजिस्टिक चंडीगढ़ में ही मिल गए थे। बहुत कुछ आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने अपने स्‍थानीय संपर्क से मुहैया करवा दिए। क्रू मेंबर्स की टीम भी चंडीगढ़ से हायर की गई थी। चंडीगढ़ से मिले सपोर्ट और माहौल के चलते भी फिल्‍म का टाइटल फायनली चंडीगढ़ करे आशिकी किया गया।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments