Homeदुनियामॉडल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) को तेंदुए की बाड़ में घुसना पड़ा...

मॉडल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) को तेंदुए की बाड़ में घुसना पड़ा महंगा

मॉडल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) को तेंदुए की बाड़ में घुसना पड़ा महंगा

दुनिया में बहुत से लोगों को जानवरों के साथ फोटो खिंचाने का शौक होता है। एक ऐसी ही प्रोफेशनल मॉडल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) को तेंदुए की बाड़ में घुसना महंगा पड़ गया।जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) नाम की मॉडल ने इस तेज़-तर्रार जानवर के साथ कुछ पिक्चर्स क्लिक कराने के लिए पोज़ देना शुरू ही किया था कि पीछे से आकर तेंदुए ने उसके गाल और कान चबा डाले।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

आपको बता दें की 36 साल की जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) खुद को जानवरों से जुड़ा हुआ बताती हैं। वे ऐसे प्रोफेशनल फोटोशूट कर भी चुकी हैं लेकिन इस बार उनके साथ जो हुआ वो अलग था। जैसे ही वे 16 साल के तेंदुए की बाड़ में घुसीं, उसने फोटोशूट के दौरान ही जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) पर हमला कर दिया। वे इस हमले में खासी ज़ख्मी हो गईं हैं, हालांकि गनीमत ये रही कि जेसिका की जान बच गई।

यह भी देखे :- आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

सूत्रों के मुताबिक जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) अपनी टीम के साथ जर्मनी की नेब्रा सिटी (Nebra, Germany) में शूट पर थीं। जानवरों के रिटायरमेंट हाउस में उनका फोटोशूट दुनिया के कुछ तेज़-तर्रार जानवरों में शुमार तेंदुओं के साथ था। 16 साल के ट्रोजा नाम के तेंदुए ने फोटोशूट के दौरान ही जेसिका पर हमला बोल दिया। तेंदुए ने जेसिका के गाल, कान और सिर को चबा डाला. घायल जेसिका मौके पर ही बेहोश हो गईं। उन्हें एयरएंबुलेंस के ज़रिये अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी कई सर्जरी कराई गईं। फिलहाल जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) की जान तो बच गई है, लेकिन उनके चेहरे और सर पर स्थाई दाग बन गए हैं।

यह भी देखे :- तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

जानकारी अनुसार आपको बता दें की बर्गेनलैंड में हुए इस हादसे के बाद बताया गया है कि जिन तेंदुओं ने जेसिका लीडोल्फ (Jessica Leidolph) पर अटैक किया वे कभी भी अपनी बाड़ से बाहर नहीं आते हैं। ऐसे में आम जनता को इससे खतरा नहीं है। पुलिस ने जब फोटोशूट के बारे में जांच-पड़ताल करनी शुरू की तो इस बार की खबर नहीं मिली कि इसे किसने अरेंज किया था और यहां सुरक्षा के कितने इंतज़ाम किए गए थे? जिस इलाके की यह घटना है, वहां तेंदुए पालना गैर कानूनी भी नहीं है। इस रिटायरमेंट हाउस की ओनर बर्गिट 20 सालों तक एनिमल ट्रेनर रही हैं और उन्हें जानवरों को पालने का लीगल लाइसेंस भी मिला हुआ है। हालांकि इस घटना के बाद अथॉरिटीज़ इस बात पर विचार कर रही हैं कि रिटायरमेंट होम और जानवरों को दिखाने के उनके लाइसेंस को रद्द कर दिया जाए।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments