Homeदेशबेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा...

बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) जबरदस्त सुर्ख़ियों में हैं। वजह बेल बॉटम में उनका निभाया पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का रोल और उनका लुक है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लारा का इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) से इनडायरेक्ट कनेक्शन था। उनके पिता विंग कमांडर एल.के. दत्ता (L. K. Dutta), इंदिरा गांधी के निजी पायलट थे। इसलिए लारा अपने बचपन में उनकी कहानियां सुनकर ही बड़ी हुई हैं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

आपको बता दें की लारा दत्ता (Lara Dutta) ने एक इंटरव्यू में बताया कि मेकअप करने में सुबह तीन घंटे लगते थे। हर दिन शिफ्ट ख़त्म होने के बाद एक घंटे उसे हटाने में। लारा दत्ता (Lara Dutta) ने कहा कि उन्हें सुबह इतनी जल्दी उठने से कोई समस्या नहीं थी। क्योंकि वह पहले ही 13 फिल्मों में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी हैं। लारा दत्ता (Lara Dutta) ने मेकअप का एक टाइम-लैप्स वीडियो भी शेयर किया। जिसमें उनके लुक ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई गई है।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

सूत्रों के मुताबिक वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा की मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक इतनी महत्वपूर्ण पर्सनैलिटी का रोल निभाऊंगी। आपको बता दे की फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) के लुक से हर कोई प्रभावित नहीं हुआ। हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना भवनानी ने एक ट्वीट में लिखा -इतना खराब विग।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

लारा दत्ता (Lara Dutta) ने बताया की लॉकडाउन के चलते घर पर हुए उनके लुक टेस्ट के दौरान उनके परिवार के सदस्य मौजूद रहे। लारा दत्ता (Lara Dutta) ने अपनी बेटी के रिएक्शन के बारे में बताया कि वह उत्सुक थी। वह अंदर आई और उसने मेरे चेहरे पर पूरा सिलिकॉन देखा और कहा की मां वे तुम्हें मारने जा रहे हैं। आप इसमें सांस नहीं ले सकते। वह बहुत चिंतित थी। महेश भूपति के रिएक्शन के बारे में लारा ने कहा, “मेरे पति चौंक गए थे। वह शायद से बहुत परेशान थे। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें गले नहीं लगा सकता क्यूंकि तुम अपने जैसी नहीं लग रही।

यह भी देखे :- भारतीय हॉकी (Hockey) टीम ने रचा इतिहास, ओलिंपिक में 41 साल बाद भारत ने हॉकी में जीता मेडल

सूत्रों के मुताबिक रंजीत एम तिवारी के डायरेक्शन में बनी बेलबॉटम 1984 के ऑपरेशन ब्लूस्टार पर बेस्ड है। फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी हैं। बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments