Homeदेशसेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल...

सेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल की आस

सेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल की आस

टोक्या ओलिंपिक में गोल्ड से चूकने के बाद भारत के स्टार रेसलर बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) आज से आज ब्रांज मेडल की आस है। क्वार्टर फाइनल में शानदार शुरूआत करने के बाद बजरंग सेमिफाइनल मुकाबला हार गए थे। लेकिन उनके पिता का कहना है कि बेटा कभी खाली हाथ नहीं लौटा है। पूरे देश की दुआएं उसके साथ हैं।

यह भी देखे :-  बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

टोक्यो ओलिंपिक के कुश्ती इवेंट के सेमिफाइनल में धमाकेदार एंट्री करने वाले भारत के स्टार रेसलर शुक्रवार को सेमिफाइनल मुकाबला हार गए थे। अजरबैजान के पहलवान हाली अलीवेय ने उन्हें 12-5 से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया। अब बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ब्रांज मेडल के लिए दम दिखाएंगे। उनका मुकाबला शनिवार को सवा तीन बजे के बाद होगा।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

आपको बता दें की बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) के पिता बलावान सिंह ने मैच के बाद कहा कि एक महीने पहले रूस में हुए मुकाबले के दौरान बजरंग को चाट लगी थी। जिसे ठीक होने में समय लगा। चाके बाद भी बजरंग बेहतर खेल दिखाया। उन्होंने कहा कि बजरंग आज तक बिना मेडल के घर नहीं लौटा है। गोल्ड न सही, लेकिन बेटा ब्रांज मेडल जरूर लेकर आएगा।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) की हार पर पिता बलवान ने कहा पूरे देश को बेटे से गोल्ड की आस थी। लेकिन उसकी हार से दुखी हूं। लेकिन बेटे ने मेहनत में कोई कमी नहीं छोड़ी। उसने यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी तपस्या की है। पिता बलवान ने कहा बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) को एक महीना पहले पैर में चोट लग गई थी। करीब 25 दिन वह मेट पर भी नहीं जा सका। लेकिन ओलिंपिक में पदक जीतने के किए कुछ नहीं देखा।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

उन्सेहोंने कहा की मीफाइनल में बेटा भले ही हार गया, लेकिन वह देश की कांस्य पदक जरूर दिलाएगा। शाम को बेटे से वाट्सएप पर कॉल पूरा हाल जानेंगे। घर पर एक कमरे की दो दीवार ट्राॅफी व पदकों से भरी बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) के घर लोगों की भीड़ लगी थी। जो कोई घर में आता सामने लगे पदकों व ट्राॅफियों को देखकर कहता इतने पदक कौन लाया। यहां बैठे बजरंग के साथियों ने बताया यह सब स्टार पहलवान बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) ने अकेले जीते हैं। उनकी उपलब्धि पर लोगों ने कहा बजरंग जैसे पहलवान सदियों में एक दो ही पैदा होते हैं।

यह भी देखे :- भारतीय हॉकी (Hockey) टीम ने रचा इतिहास, ओलिंपिक में 41 साल बाद भारत ने हॉकी में जीता मेडल

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments