Homeदेशभारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत...

भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

कोरोनाकाल ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कमर तोड़ दी है। फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं और टीवी सीरियलों की शूटिंग थम गई। ऐसे में एक्टर्स पर आर्थिक संकट आ खड़ा हुआ। कई एक्टर्स के पास काम नहीं है और जिनके पास है उन्हें फीस में भारी कटौती कर काम करना पड़ रहा है। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपनी फीस में भारी कटौती की बात स्वीकार की है।

यह भी देखे :-  राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा  

एक मीडिया रिपोर्ट में खुलासा करते हुए भारती सिंह (Bharti Singh) को डांस दीवाने होस्ट करने के लिए अपनी फीस 70 परसेंट तक कम करनी पड़ी है। वहीं द कपिल शर्मा शो के लिए भारती को 50 परसेंट कम फीस मिली है। इस बारे में भारती ने कहा सबको पे-कट झेलना पड़ा है और मैं भी इसकी अपवाद नहीं हूं। मैंने काफी नेगोशिएशन किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। फिर मुझे महसूस हुआ कि पिछले एक साल में इतना काम बंद हो गया है। टीवी और शोज को स्पांसर नहीं मिल रहे हैं तो चैनल कहां से पैसा लाएंगे। हर कोई अपने पैरों पर दोबारा खड़े होने की कोशिश कर रहा है। एक बार हमें अच्छी रेटिंग मिलने लगेंगी तो स्पांसर भी अपने आप वापस आ जाएंगे और हमारी फीस बढ़ जाएगी।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

भारती सिंह (Bharti Singh) ने आगे बताया की इतने साल हम एक चैनल पर काम करते हैं और वो हमारी हर बात मानते हैं तो आज जब वो सामने से हेल्प मांग रहे हैं तो मुझे नहीं लगता कि किसी भी आर्टिस्ट ने मना किया होगा। जब समय ठीक था तो चैनल ने हमारी हर बात मानी और हमारी हर डिमांड पूरी की। मैं जानती हूं सबके पैसे कम हुए लेकिन मुझे लगता है कि सेट पर जो तकनीशियन हैं उनके पैसे कट नहीं करने चाहिए। हम सब साथ काम कर रहे हैं और सब इस परिस्थिति से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। एक समय ऐसा भी था जब सब कुछ बंद हो गया था और हम घर में बैठे हुए थे। हम यही सोच रहे थे कि काम कब शुरू होगा और कोई कम प्राइस देगा तो उसमें भी काम कर लेंगे क्योंकि लोगों को अपने घर चलाने हैं। कुछ महीनों में गाड़ी ट्रैक पर आ जाएगी, सब सही हो जाएगा। होना भी चाहिए।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

सूत्रों के मुताबिक भारती सिंह (Bharti Singh) स्टैंड अप कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के लौटने की खबर से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा हम सात महीने बाद वापस लौट रहे हैं। ऐसे महामारी के दौर में कॉमेडी शो जरूर आने चाहिए। शो को इसी साल जनवरी में बंद कर दिया था। दरअसल महामारी में शूटिंग के रिस्क और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के दूसरी बार पापा बनने की वजह से शो को कुछ वक्त के लिए ब्रेक दिया गया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments