Homeदेशअभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बचाव में उतरे हंसल मेहता

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बचाव में उतरे हंसल मेहता

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बचाव में उतरे हंसल मेहता 

पोर्न फिल्मों के कारोबार में लिप्त होने के आरोपों के चलते राज कुंद्रा इन दिनों मुंबई पुलिस की न्यायिक हिरासत में हैं। उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था और तब से उन्हें जमानत नहीं मिल सकी है। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की बिजनेस पार्टनर हैं। इसलिए वह भी इन दिनों शक के घेरे में हैं। इस बीच डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) शिल्पा के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के विवाद में बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी पर भी सवाल उठाए हैं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी में हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर लिखा की ये चुप्पी एक पैटर्न है। अच्छे वक्त में सब मिलकर पार्टी करते हैं लेकिन बुरे वक्त में सब चुप्पी साध लेते हैं। एक आइसोलेशन देखने को मिलता है। सच चाहे जो भी हो लेकिन डैमेज तो किया जा चुका है। यदि किसी फिल्म पर्सनालिटी पर कोई आरोप लगते हैं तो सब उसकी प्राइवेसी भंग करने में लग जाते हैं। जजमेंट पास करने लगते हैं और उसके चरित्र पर उंगलियां उठने लगती हैं ताकि न्यूज में घटिया गॉसिप भरा जा सके। चुप्पी की कीमत यही होती है। अगर आप शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम उन्हें अकेले छोड़ दीजिए और कानून को अपना काम करने दीजिए। उन्हें कुछ गरिमा और प्राइवेसी दें।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले हंसल मेहता रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बचाव में उतरे थे जब पिछले साल बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने रिया का बचाव करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था भगवान की खातिर उसका अपराध कानून को साबित करने दें। मैं कुछ लोगों से मिला जिनका फिल्म इंडस्ट्री से कोई कनेक्शन नहीं है और वह ऊल-जलूल कमेंट्स कर जज बन गए हैं। आपको बता दें की शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने पिछले दिनों 29 मीडिया संस्थानों और यूट्यूब चैनलों पर 25 करोड़ रुपए की मानहानि का मुकदमा दायर किया था। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मीडिया पर अपनी छवि को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रूख किया था।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

आपको बता दें की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का आरोप है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद मीडिया में उनके नाम को बदनाम किया गया और भ्रामक खबरों से उनकी छवि खराब हुई। एक्ट्रेस ने अदालत से इस मामले मीडिया की गलत रिपोर्टिंग पर रोक लगाने की गुहार लगाई थी। शिल्पा के आरोप पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने उल्टा झटका देते हुए कहा था की पुलिस के बयान के आधार पर रिपोर्टिंग करना मानहानि नहीं है। आपने अपने आप पब्लिक लाइफ को चुना है इसलिए ऐसे आर्टिकल मानहानि वाले नहीं हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments