Homeदेशदिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताई शो न करने की वजह

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताई शो न करने की वजह

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने बताई शो न करने की वजह

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) इस बात से सहमत हैं कि वो और नकुल मेहता (Nakuul Mehta) शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में एक साथ अच्छे नहीं दिखेंगे। दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो करने के ऑफर को रिजेक्ट करने के बारे में बात की और कहा कि न केवल उन्हें ही नहीं बल्कि उनके परिवार को भी लगा कि उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी थोड़ा हटकर दिखेगी। साथ ही दिव्यांका ने यह भी बताया कि उन्होंने शो के लिए एक लुक टेस्ट देने का फैसला किया था। जब उन्होंने टेस्ट दिया तो वो कैरेक्टर से रिलेट नहीं कर पाईं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने कहा की जहां तक रिपोर्ट्स के अनुसार ​​ऑनस्क्रीन मेरे उनसे उम्र में बड़े दिखने की बात है, तो इससे मै सहमत हूं। क्योंकि जब मुझे यह शो ऑफर हुआ था और मुझे इसके आइडिया के बारे में बताया गया था तो मैं उनके साथ अपनी जोड़ी को लेकर हैरान रह गई थी और मेरी फैमिली का भी सेम रिएक्शन था। उन्हें लगा कि हम थोड़े हटकर दिखेंगे। लेकिन जब मैंने शो की टीम से फोन पर बात की, तो मैं लुक टेस्ट करने के लिए तैयार हो गई। मुझे लगा कि चलो लुक टेस्ट देते हैं और देखते हैं कि हमारी जोड़ी स्क्रीन पर वास्तव में कैसी दिखती है।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) कहती हैं की इस कैरेक्टर को करने के बाद भी मैं इससे रिलेट नहीं कर पा रही थी और मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही पर्सनल चॉइस है। अगर मैं इससे रिलेट नहीं कर पा रही हूं तो इसका यह मतलब नहीं है कि कोई और भी नहीं कर पाएगा। कोई और इससे रिलेट कर सकता है। और अपना 200% देकर शो के साथ न्याय कर सकता है। और मुझे यकीन है कि सीजन 2 दूसरा बड़ा हिट होगा बालाजी के लिए।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) आगे कहा की मुझे यह लगता था कि नकुल और मैं मेल नहीं खाएंगे या ऑनस्क्रीन एक साथ अच्छे नहीं दिखेंगे। मैं इस सोच के साथ ठीक हूं। मुझे लगता है कि कोई और जो फीमेल लीड की भूमिका निभाने के लिए शो पर आएगा। वह शो के साथ न्याय करेगा और मैंने अपनी सोच उन्हें बता दी थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments