Homeदेशराजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख...

राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) कुछ-कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, माय नेम इज खान और दिलवाले जैसी कई ब्लॉकस्टर फिल्मों में साथ नजर आ चुके है और इनकी जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं। अब ये जोड़ी एक बार राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की अपकमिंग फिल्म में बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) जल्द ही इमिग्रेशन पर फिल्म बना रहे हैं जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इमिग्रेंट के लीड रोल में नजर आएंगे और काजोल उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी। इनके अलावा फिल्म में कई और बडे चेहरे नजर आएंगे।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

आपको बता दें की हाल ही में आई फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक हिरानी की अपकमिंग फिल्म एक सोशल कॉमेडी होने वाली है जिसे इमिग्रेशन और एक ऐसे शख्स के सफर पर बनाया गया है जो अपने परिवार के साथ पंजाब से कनाडा का सफर पूरा करते हैं। इस फिल्म में चार बड़े एक्टर्स नजर आने वाले हैं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) प्रवासी के किरदार में नजर आएंगे और वहीं काजोल उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जर्नी कवर करने वाली रिपोर्टर के रोल के लिए तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अप्रोच किया गया है वहीं विद्या बालन (Vidya balan) से भी चौथे अहम किरदार की चर्चा जारी है जो एक ऐसी महिला का होगा जो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को उनके सफर में मदद करती है।

यह भी देखे :-  परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए फिल्म हंगामा-2

सूत्रों की मुताबिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है जबकि अन्य तीन किरदारों से फिलहाल फाइनल स्टेज की बातचीत चल रही है। कास्टिंग पूरी होने के बाद मेकर्स द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा की जाएगी। फिल्म को राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान का रेड चिल्ली प्रोडक्शन मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसकी शूटिंग साल 2022 के अप्रैल महीने तक शुरू की जाएगी। कॉमेडी फिल्म का म्यूजिक शांतनु मोइत्रा द्वारा कम्पोज किया जाएगा जिसकी लिरिक्स स्वानंद किरकिरे तैयार करेंगे।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments