Homeदेशअभिनेता शाहरुख खान 5 अगस्‍त से फिर शुरू करेंगे पठान (Pathan) फिल्म...

अभिनेता शाहरुख खान 5 अगस्‍त से फिर शुरू करेंगे पठान (Pathan) फिल्म की शूटिंग

अभिनेता शाहरुख खान 5 अगस्‍त से फिर शुरू करेंगे पठान (Pathan) फिल्म की शूटिंग

फिल्‍मों की शूटिंगें लॉकडाउन और कोविड से लुकाछिपी खेलते हुए हो रही हैं। असर यह है कि मेकर्स बुडापेस्‍ट और रूस के कुछ शहरों को छोड़ कहीं और अब्रॉड नहीं जा पा रहे हैं। वह इसलिए कि उन देशों की सरकार फिल्‍मों के शूट की परमिशन देने में आनाकानी कर रही हैं। प्रभाव शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्‍म पठान (Pathan) पर भी पड़ा है। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) इस फिल्म की शूटिंग अफगानिस्‍तान में भी करने वाले थे। उनके करीबियों ने बताया की वहां तो कोविड के साथ-साथ वॉर की सिचुएशन के चलते भी दिक्‍कत हो रही है। ऐसे में वहां की पहाड़ी और वादियों का समां इंडिया में ही रीक्रिएट किया जा रहा है। फिल्म की पांच अगस्‍त से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) शूटिंग रिज्‍यूम करेंगे। अब तक फिल्‍म तकरीबन आधी शूट हो पाई है। आधी और होनी बाकी है। उनमें से ज्‍यादातर शेड्यूल अब्रॉड के ही हैं।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

सूत्रों के मुताबिक इस सीक्‍वेंस की शूटिंग पांच से छह दिनों तक चलेगी। पठान (Pathan) के किरदार में शाहरुख खान वहां के आतंकियों से मुठभेड़ करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें की अब्रॉड के लोकेशन्स के लिहाज से अब तक सिर्फ रशिया में ही फिल्म की शूटिंग हो पाई है। क्‍योंकि वहां की सरकार से ही इजाजत मिल सकी थी। बाकी कंट्रीज आनाकानी कर रहें हैं। कोरोना के हालातों के चलते आलम यह है कि अबुधाबी में भी शूटिंग की परमिशन नहीं मिल रही है। तुर्की का ऑप्‍शन भी खंगाला जा रहा है। वहां एक हद तक शूटिंग की इजाजत सरकार दे रही है।

यह भी देखे :-  परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए फिल्म हंगामा-2

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेट पर मौजूद लोगों ने बताया की फिल्‍म की मेकिंग की रफ्तार में तेजी तो है लेकिन फिलहाल अभी भी और रफ्तार की दरकार है। आगे साइबेरिया की बर्फीली वादियों में शूटिंग करने का प्‍लान है। मगर वहां से अनुमति का इंतजार मेकर्स कर रहे हैं। वहां मूल रूप से फायर ब्‍लास्‍ट का सीक्‍वेंस फिल्‍माया जाना है। इसके लिए साइबेरिया के अलावा इटली भी प्रॉडक्‍शन टीम विचार कर रही है। लेकिन वहां भी कोविड हालातों के चलते शूटिंगों में खासी अड़चनें आ रही हैं।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

आपको बता दें की इसके अलावा बहुत सारी टेक्न‍िकल शूटिंग बाकी हैं। मिसाल के तौर पर मुख्‍य किरदारों की फेस रिप्‍लेसमेंट वाली शूट भी बाकी हैं। ग्रीन स्‍टूडियो में होने वाले एरियल शॉट्स भी फिल्‍माए जाने शेष हैं। सूत्रों ने यह भी स्‍पष्‍ट किया कि जॉन अब्राहम की हालिया वायरल हुई फोटो एक विलेन 2 की है। पठान (Pathan) में उनका अलग लुक रखा जा रहा है।

यह भी देखे :- भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) तब्बू के अपोजिट आएंगे नजर

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments