Homeहोम2022 Hyundai Tucson ADAS के साथ पेश करेगी कई नई सुविधाएँ, यहाँ...

2022 Hyundai Tucson ADAS के साथ पेश करेगी कई नई सुविधाएँ, यहाँ जानें विवरण

2022 Hyundai Tucson ADAS के साथ पेश करेगी कई नई सुविधाएँ, यहाँ जानें विवरण

Hyundai Tucson सबसे बहुप्रतीक्षित SUVs में से एक है जिसके चालू वर्ष में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। विभिन्न रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि आगामी एसयूवी ADAS सुरक्षा सुविधा सहित कई सुविधाओं से लैस होगी। हुंडई टक्सन के 2022 की दूसरी छमाही में बाहरी और आंतरिक विशेषताओं में विभिन्न परिवर्तनों के साथ बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

यह ध्यान रखना काफी महत्वपूर्ण है कि नई हुंडई टक्सन ने 2020 में अपनी अंतरराष्ट्रीय शुरुआत की। हालांकि, अपडेटेड एसयूवी को भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है। 2022 हुंडई टक्सन को परीक्षण के दौरान अपने छलावरण अवतार में देखा गया था और विभिन्न जासूसी चित्र इंटरनेट पर सामने आए हैं। हमें पूरा यकीन है कि एसयूवी ADAS सुरक्षा सुविधाओं से लैस होगी जिसमें अनुकूली क्रूज नियंत्रण, स्वायत्त आपातकालीन ब्रेकिंग, लेन-कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन और लेन प्रस्थान चेतावनी शामिल हैं।

यह भी पढ़े:- Bolero का नया अवतार, स्कॉर्पियो से भी ज्यादा आकर्षक डिजाइन

ADAS फीचर पहले Hyundai Tucson में देखे जाएंगे और फिर हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी की अन्य SUVs में ये फीचर्स दिखाई देंगे। 2022 Hyundai Tucson में डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ, हवादार सीटों आदि के साथ 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा। अन्य सुरक्षा सुविधाओं में मल्टीपल एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, डिसेंट कंट्रोल आदि शामिल होंगे।

2022 Hyundai Tucson को पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन में भी पेश किया जाएगा। हम 2022 Hyundai Tucson लाइन-अप में AWD वैरिएंट (टॉप वेरिएंट) की उम्मीद करते हैं। जब भारत में XUV500 को रिलीज़/लॉन्च किया जाएगा, तब Jeep Compass के Tucson की प्रमुख प्रतियोगी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़े:– Toyota Mirai : यह Car धुएं की जगह छोड़ती है पानी, फुल टंकी में दौड़ेगी 650 किमी

वर्तमान में, हुंडई टक्सन की कीमत 22.69 लाख रुपये से 27.47 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के बीच है। एसयूवी को 5 वेरिएंट में पेश किया गया है जिसमें पेट्रोल और डीजल वेरिएंट शामिल हैं। बेस मॉडल 22.69 लाख रुपये में पेश किया गया है, जबकि 4WD डीजल एटी संस्करण शीर्ष संस्करण है और इसकी कीमत 27.47 लाख रुपये है। हम उम्मीद करते हैं कि भारत में लॉन्च होने पर नई टक्सन की कीमतों में बदलाव आएगा।

यह भी पढ़े: Paytm, GPay, Bhim App का इस्तेमाल करते हैं! तो भूलकर भी ना करें ये गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments