Home होम मिलिए Modified Mahindra Thar से, जानें कितना आया खर्च

मिलिए Modified Mahindra Thar से, जानें कितना आया खर्च

0
454
Modified Mahindra Thar
Modified Mahindra Thar

मिलिए Modified Mahindra Thar से, जानें कितना आया खर्च

Modified Mahindra Thar  : कैफे रेसर आधिकारिक बनाता है। इसकी ऑफ-रोडिंग क्षमताएं इसे उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती हैं जो अपनी सवारी के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं। इसकी ऑफ-रोडिंग क्षमताएं इसे उन लोगों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाती हैं जो अपनी सवारी के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं। खैर, हमें एक और ऐसी सुंदरता के बारे में पता चला, जिसे नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट ने बदल दिया है।

शुरुआत करने के लिए, हमें नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट द्वारा इस तरह के एक और सौंदर्य शेड के बारे में पता चला, हमें नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट द्वारा इसी तरह के एक और सौंदर्य शेड के बारे में पता चला। हमें नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट द्वारा इस तरह के एक और सौंदर्य प्रतिस्थापन के बारे में पता चला (हमें नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट द्वारा इसी तरह के एक और सौंदर्य प्रतिस्थापन के बारे में पता चला)। हमें नोएडा में स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट द्वारा इस तरह के एक और सौंदर्य प्रतिस्थापन के बारे में पता चला। .

यह भी पढ़े:- Mahindra XUV300, करेगी दिलो पर राज, मिलेगा पावरफुल इंजन और प्रीमियम इंटीरियर

इसके अलावा, हमें एक और ऐसी सुंदरता के बारे में पता चला जिसे नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट ने बदल दिया है। हालांकि, हमें एक और ऐसी सुंदरता के बारे में पता चला जिसे नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट ने बदल दिया था। हमें एक और ऐसी सुंदरता के बारे में पता चला जिसे नोएडा स्थित क्लासिक सर्विसपॉइंट ने बदल दिया है। टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट हैं और रियर बंपर अब ब्लैक में फिनिश किया गया है।

Modified Mahindra Thar
Modified Mahindra Thar

टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट हैं और रियर बंपर अब ब्लैक में फिनिश किया गया है। टेललाइट्स को अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट मिलता है और रियर बम्पर अब ब्लैक में समाप्त हो गया है, टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट हो गया है और रियर बम्पर अब ब्लैक में समाप्त हो गया है, टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट और रियर बम्पर अब ब्लैक में समाप्त हो गया है। किया गया है। टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट हैं और रियर बंपर अब ब्लैक में फिनिश किया गया है, टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट और रियर बंपर अब ब्लैक में फिनिश किया गया है। टेललाइट्स में अब पियानो ब्लैक एम्बेलिशमेंट हैं और रियर बंपर अब ब्लैक में फिनिश किया गया है।

यह भी पढ़े:- WhatsApp चैट कभी लीक नहीं होगी, आपका अकाउंट हैक नहीं होगा; बस इन सुझावों का पालन करें

अगर हम Mahindra Thar के स्टॉक मॉडल की बात करें तो ये SUV दो इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है: 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड mStallion पेट्रोल इंजन. MHawk130 DOHC 16-वाल्व डीजल इंजन अधिकतम टॉर्क के साथ 130 bhp की अधिकतम शक्ति के लिए अच्छा है। 300 एनएम। पेट्रोल विकल्प की बात करें तो, mStallion150 T-GDi DOHC 16-वाल्व पेट्रोल इंजन अधिकतम टॉर्क के साथ 320 एनएम का अधिकतम 150 बीएचपी उत्पन्न करता है।

यह भी पढ़े:- 2022 में भारत में 5 सबसे बहुप्रतीक्षित अपकमिंग SUV – नई स्कॉर्पियो से C3

यह भी पढ़े:- अगर यह सामान कार में लगा लगा है तो लगेगा 5,000 रु. का जुर्माना, जानिए क्या है वजह?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here