HomeमनोरंजनVideo: यह बच्चा निकला बहुत भारी ड्राइवर! एक विशाल अजगर के ऊपर...

Video: यह बच्चा निकला बहुत भारी ड्राइवर! एक विशाल अजगर के ऊपर बैठकर मस्ती कर रहा है

Video: यह बच्चा निकला बहुत भारी ड्राइवर! एक विशाल अजगर के ऊपर बैठकर मस्ती कर रहा है

Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसे देखकर आप भी अपने दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चा विशालकाय अजगर पर बैठा और मस्ती से खेलता नजर आ रहा है, जिसे देखकर शायद आपको अपनी आंखों पर यकीन न हो.

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें से कुछ आपको हैरान कर देंगे। वहीं कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देखकर कई बार आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा (चौंकाने वाला वीडियो). आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के पैरों तले जमीन खिसक रही है. वीडियो में दो साल का बच्चा एक विशालकाय अजगर (Python and Kid Video) पर बैठकर मस्ती से खेलता नजर आ रहा है. यकीनन आप भी इस वीडियो को देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं करेंगे।

यह भी पढ़े:- मिलिए Modified Mahindra Thar से, जानें कितना आया खर्च

वायरल हो रहे वीडियो में दो साल का बच्चा एक विशालकाय अजगर पर बैठकर मस्ती के मूड में खेलता नजर आ रहा है. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. यह नजारा वाकई हैरान करने वाला है। वहीं इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो गए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saurabh Jadhav 2110 (@rasal_viper)

वीडियो में अजगर भी फुफकारता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखकर अच्छाई की हवा समय मिल रही है, लेकिन बच्चा इस विशालकाय अजगर से बिल्कुल भी नहीं डरता। चंद सेकेंड के इस वीडियो क्लिप को देख हर कोई हैरान है.

इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर लाइक और व्यू का सिलसिला जारी है. वहीं कुछ यूजर्स इस वीडियो को देखकर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ’10 सेकेंड का वीडियो बनाने के लिए बच्चे को मौत के घाट उतार दिया.’

यह भी पढ़े:- Mahindra XUV300, करेगी दिलो पर राज, मिलेगा पावरफुल इंजन और प्रीमियम इंटीरियर

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब तक अजगर बच्चे को नुकसान नहीं पहुंचाएगा, तब तक देखने में मजा आएगा.’ वीडियो देख रहे यूजर्स जोर-जोर से बच्चे के माता-पिता और वीडियो बनाने वाले के बारे में झूठ बोल रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments