Homeमनोरंजन'अनुपमा' फेम Anagha Bhosale ने छोड़ी एक्टिंग, शोबिज इंडस्ट्री को बताया कृष्ण...

‘अनुपमा’ फेम Anagha Bhosale ने छोड़ी एक्टिंग, शोबिज इंडस्ट्री को बताया कृष्ण भक्ति में बाधा

‘अनुपमा’ फेम Anagha Bhosale ने छोड़ी एक्टिंग, शोबिज इंडस्ट्री को बताया कृष्ण भक्ति में बाधा

Anagha Bhosale: अनघा ने कुछ समय पहले अनुपमा शो छोड़ दिया था। तभी से चर्चा थी कि अनघा एक्टिंग करियर से छुट्टी ले सकती हैं। अब अनाघा ने खुद इस पोस्ट को शेयर कर इन चर्चाओं पर आधिकारिक मुहर लगा दी है।

अनुपमा शो फेम टीवी एक्ट्रेस अनघा भोंसले ने अपने फैंस को बड़ा झटका दिया है. अनघा ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहने की बात कही है.

अनघा ने कुछ समय पहले अनुपमा शो छोड़ दिया था। तभी से चर्चा थी कि अनघा एक्टिंग करियर से छुट्टी ले सकती हैं। अब अनाघा ने खुद इस पोस्ट को शेयर कर इन चर्चाओं पर आधिकारिक मुहर लगा दी है।

यह भी पढ़े:- अगर यह सामान कार में लगा लगा है तो लगेगा 5,000 रु. का जुर्माना, जानिए क्या है वजह?

ये है एक्टिंग छोड़ने की वजह

अनघा ने लिखा- ‘हरे कृष्ण परिवार, मुझे पता है कि आप सभी ने शो में बहुत प्यार और दया दिखाई, इसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, मैं आपका आभारी हूं, अगर आप में से किसी को पता नहीं है कि मैं आधिकारिक तौर पर फिल्म में हूं और मैं टीवी इंडस्ट्री छोड़ रहा हूं, तो मैं आपको यहीं बता देता हूं, मुझे उम्मीद है कि आप सभी मेरे फैसले का सम्मान करेंगे और समर्थन भी करेंगे। मैंने यह फैसला धार्मिक कारणों से लिया है। मुझे पता है कि आपको अपना काम करते रहना चाहिए लेकिन जहां कृष्ण के प्रति आपकी चेतना और आपका आध्यात्मिक विकास कमजोर हो रहा है, मुझे लगता है कि जो भी परिस्थितियां और लोग आपको भगवान या कृष्ण से दूर कर देते हैं, आपको उनसे दूर रहना चाहिए। किया जाना चाहिए।’


हम सब भगवान के बच्चे हैं, रास्ते अलग-अलग हैं, लेकिन मंजिल एक ही है, हम सभी को उन पर विश्वास है, और हम उनकी तरफ जरूर जाएंगे। भगवान हमेशा दयालु / प्रेम से भरे हुए हैं और हमेशा हमारे साथ खड़े हैं… यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम मनुष्य के रूप में हमारे जन्म के कारण को समझें, मनुष्य के रूप में हम एकमात्र ऐसे प्राणी हैं जो भगवान से जुड़ सकते हैं और उनके प्यार को समझ सकते हैं। इसलिए यह समझने की जरूरत है कि मनुष्य का जन्म भगवान की सेवा और प्रेम और कृष्ण भावनामृत साझा करने के लिए हुआ है।

यह भी पढ़े:– बस से जोरदार टक्कर, लेकिन XUV700 का सवार हुआ सुरक्षित, Anand Mahindra को मिली ये सीख

सोनू निगम ने फ्री में शो करने की दी धमकी, बीजेपी विधायक ने बीएमसी कमिश्नर के चचेरे भाई पर लगाया आरोप

मैं जिस दायरे में था, वह बहुत अलग था, भगवान की मेरी चेतना में बाधा डालना, आपको वह बनाना जो आप नहीं हैं और आपको आपके विश्वास से दूर ले जा रहे हैं। इसलिए मेरा फैसला था, आपकी देखभाल, संदेशों और कॉल के लिए धन्यवाद… मुझे लगता है कि अगर आपको कोई जवाब चाहिए तो आध्यात्मिक और पवित्र किताबें पढ़ें, श्रीमद्भगवद गीता पढ़ें।’

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहेंगे

‘मुझसे प्यार करने वाले सभी लोगों को मैं अपडेट रखूंगा, मेरे जीवन में जो कुछ भी चल रहा है, मैं उसे अपने पोस्ट और वीडियो के माध्यम से बताता रहूंगा। मैं हर धर्म और ऊपर से आने वाली हर आत्मा की यात्रा का सम्मान करता हूं।

अनघा का ये पोस्ट उनके इंडस्ट्री छोड़ने की पूरी वजह बता रहा है. अनुपमा के अलावा एक्ट्रेस राजश्री प्रोडक्शन के टीवी शो अम्मा दादी अम्मा मान जाओ में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़े : – ऐसी दिखती है ग्राहकों की पसंदीदा 7-सीटर Innova Crysta MPV, नई कार देगी दमदार माइलेज

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments