Homeहोमअप्रैल में धमाका करने की तैयारी में Maruti! जानिए कौन सी गाड़ी...

अप्रैल में धमाका करने की तैयारी में Maruti! जानिए कौन सी गाड़ी होने जा रही है लॉन्च

अप्रैल में धमाका करने की तैयारी में Maruti! जानिए कौन सी गाड़ी होने जा रही है लॉन्च

Maruti :दोनों कारों को टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में अपग्रेड मिल सकता है। Maruti संभवत: दोनों कारों को स्मार्टप्ले प्रो संस्करण के साथ अपडेट करेगी जिसे पहली बार 2022 बलेनो पर पेश किया गया था।

मारुति सुजुकी अब इस साल अप्रैल में अपने दो एमपीवी, एर्टिगा फेसलिफ्ट और एक्सएल 6 फेसलिफ्ट के लॉन्च के साथ एक ब्लॉकबस्टर के लिए कमर कस रही है। फॉग लैंप ग्रिल और ब्लैक सराउंड जैसे मामूली अपग्रेड के अलावा, एर्टिगा के फेसलिफ्ट वर्जन में डिजाइन और स्टाइलिंग में ज्यादा अंतर नहीं देखा जाएगा। इसके अलॉय व्हील्स के लिए नया डिजाइन मिल सकता है। XL6 फेसलिफ्ट पर भी इसी तरह के अपग्रेड की उम्मीद है लेकिन यह बलेनो जैसी NexaWave ग्रिल को स्पोर्ट कर सकता है। कार्ड पर कुछ नए रंग विकल्प भी हो सकते हैं।

यह भी पढ़े: Paytm, GPay, Bhim App का इस्तेमाल करते हैं! तो भूलकर भी ना करें ये गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

दोनों कारों को टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में अपग्रेड मिल सकता है। मारुति संभवत: दोनों कारों को स्मार्टप्ले प्रो संस्करण के साथ अपडेट करेगी जिसे पहली बार 2022 बलेनो पर पेश किया गया था। इसके अलावा, नए अपहोल्स्ट्री, वायरलेस चार्जिंग विकल्प और अन्य अपग्रेड की उम्मीद की जा सकती है।

इंजन की बात करें तो, Ertiga फेसलिफ्ट में 1.5-लीटर चार-सिलेंडर इंजन को बनाए रखने की उम्मीद है जो 105 hp की शक्ति और 138 Nm का टार्क उत्पन्न करता है और इसे मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल या वैकल्पिक चार-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा जा सकता है। . के साथ जोड़ा जा सकता है।

XL6 भी उसी 1.5-लीटर इंजन द्वारा संचालित होगा और ट्रांसमिशन विकल्पों में पांच-स्पीड मैनुअल और एक 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर शामिल हो सकता है (जो कि Ertiga के साथ भी उपलब्ध हो सकता है)।

Ertiga और XL6 दोनों को हाल ही में लॉन्च किआ कैरेंस से प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ता है, जो अधिक डिवाइस और अधिक शक्तिशाली इंजन विकल्प प्रदान करता है। समय बताएगा कि मारुति अपने एमपीवी ग्राहकों को कैसे बरकरार रखती है। फिलहाल हम दोनों के अप्रैल में लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:- भारत में जल्द लॉन्च होगी दमदार Gurkha ऑफ-रोडर, Mahindra Thar से होगा घमासान

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments