HomeमनोरंजनDeepika Padukone का ब्राइट रेड लेटेक्स लुक, यूजर्स ने जोमैटो बॉय से...

Deepika Padukone का ब्राइट रेड लेटेक्स लुक, यूजर्स ने जोमैटो बॉय से की तुल्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone ने कई दफा अपने फैशन चॉइसेज से फैंस को हैरान किया है. तभी तो उनके इन रिस्की फैशन सेंस को पति रणवीर सिंह से कंपेयर किया जाता है. शुक्रवार को एक बार फिर दीपिका को अपने आउटफिट की वजह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ी. Deepika Padukone शुक्रवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं.

दीपिका फिल्म पठान की शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हो रही थीं. दीपिका से पहले शाहरुख स्पेन के लिए निकले थे. उनके जेस्चर की जहां हर ओर तारीफ हो रही है, वहीं दीपिका को ट्रोल किया जा रहा था. दरअसल दीपिका का आउटफिट रेड कलर का था और वह खुद ऑल रेड लुक में दिखीं. एक्ट्रेस ने रेड लेटेक्स पैंट्स, रेड टर्टल नेक पुलओवर, रेड लेटेक्स कैप पहनी थी.


अपने इस रेड लुक को दीपिका पादुकोण ने पिंक हाई हील्स के साथ टीमअप किया. ट्रैवलिंग के लिए यूजर्स को दीपिका का ये आउटफिट जरा भी कंफर्टेबल नहीं लगा. कई लोगों ने तो दीपिका को रणवीर सिंह से कंपेयर कर दिया. कुछ यूजर्स ने तो दीप‍िका की तुल्ना जोमैटो डिलीवरी बॉय तक से कर दी.


यूज़र्स का कहना है कि दीपिका का फैशन सेंस भी रणवीर सिंह के साथ रहकर खराब होता जा रहा है. एक शख्स ने लिखा- ये मजाक दिख रही हैं. लग रहा जैसे रणवीर ने इनका वार्डरोब डिजाइन किया हो. दूसरे यूजर ने लिखा- हे भगवान, ये क्या पहनकर आ गई, बचपन में एक आइसक्रीम आती थी पाइप में बिल्कुल वैसी लग रही है. एक यूजर का कमेंट काफी फनी था. उसने लिखा- रणवीर सिंह ने उसको भी अपने जैसा रंगीला बना दिया.

 

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने कहा हो गई उनकी शादी !!

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments