HomeमनोरंजनSalman Khan ने कहा हो गई उनकी शादी !!

Salman Khan ने कहा हो गई उनकी शादी !!

इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan ) अपनी शादी की अफवाहों को लेकर काफी चर्चा में हैं. और इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि उन्होंने किसी और से नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा संग शादी कर ली है. दोनों की एक फोटोशॉप्ड image वायरल है, जिसमें रिंग सेरेमनी चल रही है. हाल ही में इस अफवाह पर सोनाक्षी ने सफाई दी थी और अब सलमान (Salman Khan ) ने भी इसपर रिएक्ट कर सस्पेंस बढ़ा दिया है.

Salman Khan ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे खुद से ही ये सवाल करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली या नहीं. दरअसल ये एक फोटोशॉप्ड वीडियो है. इसमें एक तरफ मौजूदा समय के सलमान खान हैं और दूसरी तरफ 90s के सलमान खान नजर आ रहे हैं. 90s वाले सलमान प्रेजेंट लुक वाले सलमान से पूछते हैं- ‘और शादी?’ इसके जवाब में आज वाले सलमान कहते हैं- ‘हो गई.’ ये सुनकर 90s के सलमान हैरान नजर आ रहे हैं. वीडियो बड़ा रोचक है.

Hui ya na hui…jaanne ke liye parson dekho!!! #ad

सलमान द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो भले ही 5 सेकेंड का है मगर लोगों का सस्पेंस बढ़ाने के लिए काफी है. अब ऐसे में दो अलग-अलग तर्क सामने आ गए हैं. जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिएक्शन में कहा है कि ये एक फोटोशॉप्ड इमेज है तो वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने कहा है कि उनकी शादी हो गई है. अब ऐसे में सस्पेंस क्रिएट होना तो लाजमी भी है. दोनों की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है और दोनों ही अलग-अलग तर्क दे रहे हैं. हालांकि अब सलमान ने जरा सा क्लू दिया है मगर सच्चाई जानने के लिए सभी को परसों तक का इंतजार करना पड़ेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments