Homeदेशकैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) का फूटा गुस्सा, लंबे समय बाद टूटा...

कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) का फूटा गुस्सा, लंबे समय बाद टूटा रिकॉर्ड

कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) का फूटा गुस्सा, लंबे समय बाद टूटा रिकॉर्ड

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबला ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। चौथे दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दूसरी पारी में 6 रन से अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए।

 यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट मोइन अली ने लिया। फिफ्टी से चूक जाने पर विराट कोहली (Virat Kohli) निराश नजर आए और अपने गुस्से पर काबू नहीं रख सके। विकेट गंवाकर लौटने के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम के गेट पर हाथ दे मारा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

आपको बता दें की विराट कोहली (Virat Kohli) पारी के 111 वें ओवर में मोइन अली के ओवर की आखिरी गेंद पर डिफेंड करना चाह रहे थे। लेकिन गेंद बल्ले के किनारे पर लगते हुए सीधे क्रेग ओवरटन के हाथों में चली गई। विराट कोहली (Virat Kohli) आसानी से अपना विकेट गंवाने के बाद गुस्से में आ गए। उस समय वह 96 गेंदों 44 रन बनाकर खेल रहे थे। विराट कोहली (Virat Kohli) जब ड्रेसिंग रूम में लौटे तो अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाए और अपना दाहिना हाथ दरवाजे पर जोर से दे मारा।

यह भी देखे :-  अवनि लेखरा (Avni Lekhara) ने रचा इतिहास, एक ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनी

सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला इस सीरीज में नहीं चला है। वह एक भी शतक नहीं बना पाए हैं। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक तीन मैच खत्म हो चुके हैं। जबकि चौथा मैच जारी है। विराट कोहली (Virat Kohli) नॉटिंघम में हुए पहले टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल हो सके थे। इस मैच को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था। लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 42 और दूसरी पारी में 20 रन बनाए थे। वहीं लीड्स में तीसरे टेस्ट में पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 55 रन बनाए थे। जबकि चौथे टेस्ट में पहली पारी में 50 रन और दूसरी पारी में 44 रन ही बना सके।

यह भी देखे :- भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा (Manika Batra ) ने नेशनल कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ लगाए गंभीर आरोप

भारत ने इंग्लैंड के सामने 368 रन का टारगेट रखा है। भारत की दूसरी पारी 466 रन के स्कोर पर समाप्त हुई। जवाब में इंग्लैंड ने चौथे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 31 और हसीब हमीद 43 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पांचवें दिन के खेल में इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है। वहीं भारतीय टीम को 10 विकेटों की तलाश होगी।

यह भी देखे :- पंजशीर का किला ढ़हा, अब पूरे अफगानिस्तान पर होगा तालिबान (Taliban) का कब्जा

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments