Home देश छपाक फिल्म में दिखी पीड़िता की मदद के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण...

छपाक फिल्म में दिखी पीड़िता की मदद के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दिए 15 लाख रुपए

0
223
dipika padukon image
file photo by google

छपाक फिल्म में दिखी पीड़िता की मदद के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दिए 15 लाख रुपए

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ में साथ काम करने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर बाला की मदद के लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आगे आई हैं । यूपी के बिजनौर की रहने वाली बाला कि किडनी का ट्रांसप्लांट होना है जिसमें 16 लाख रुपए का खर्च आ रहा है। बाला के इलाज के लिए क्राउड फंडिग भी चल रही है।

यह भी देखे :- सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज पिता से बोलीं “सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा, अब में कैसे जिऊंगी”

आपको बता दें की एसिड अटैक सर्वाइवर बाला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन जांच में पता चला कि उनकी किडनियों में इंफैक्शन हो गया है और ट्रांसप्लांट की जरूरत है। बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए छांव फाउंडेशन’ ने क्राउड फंडिंग अभियान शुरू कर 16 लाख रुपए जुटाने में लग गए।

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

सूत्रों के मुताबिक तीन दिन पहले शुरू हुए इस अभियान के बारे मे जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को पता चला तो उन्होने इस अभियान को 15 लाख रुपए देकर एक ही दिन में पूरा कर दिया। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने पहले 10 लाख रुपए दिए और शाम में 5 लाख रुपए डोनेट किए। बाला के किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अभी तक 16,00,558 रुपए इकट्ठा किए जा चुके हैं।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

जानकारी अनुसार डारेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में बाला दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आई थीं। एसिड अटैक पर बेस्ड इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बाला ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह के साथ समय बिताया था जिससे इनके रिलेशन गहरे हो गए थे इसी वजह से बाला के इलाज के बारे में पता चलते ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मदद के लिए आगे आईं और ‘छांव फाउंडेशन’ के हेड आशीष शुक्ला ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को डोनेशन के बारे में बताया है।

यह भी देखे :-  अवनि लेखरा (Avni Lekhara) ने रचा इतिहास, एक ओलिंपिक में दो मेडल जीतने वाली देश की पहली खिलाड़ी बनी

सूत्रों के मुताबिक बिजनौर की बाला पर उनके मकान मालिक ने एसिड से अटैक किया था। इस अटैक में बाला के साथ उनके दादा भी थे जिनकी इस हादसे में मौत हो गई थी। इस अटैक में बाला के चेहरे के साथ-साथ गला और बाल भी जल गए थे। अटैक के बाद बाला की 12 सर्जरी हुई थीं।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here