Homeदुनियासिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज पिता से बोलीं...

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज पिता से बोलीं “सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा, अब में कैसे जिऊंगी

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद शहनाज पिता से बोलीं “सिद्धार्थ ने मेरे हाथों में दम तोड़ा, अब में कैसे जिऊंगी”

बीते दिन गुरुवार को टीवी के मशूहर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का देहांत हो गया। उन्होंने महज 40 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्टर का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन की खबर सुनते ही उनके घर पर उनके दोस्तों और परिवार वालों की भीड़ जमा हो गई। इस बात पर सबके लिए यकीन करना बहुत मुश्किल होता जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

 सूत्रों के मुताबिक आज मुंबई में ही सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का अंतिम संस्कार किया जाएगा। फिलहाल, मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ की मौत को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी करेगी।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

आपको बता दें की सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की मौत के बाद से सभी का ध्यान उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shahnaz Gill) पर जा रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के निधन के बाद से शहनाज गिल (Shahnaz Gill) किसी के सामने नहीं आई है। कई सेलेब्स जो सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के घर पहुंचे उन्होंने शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की हालत में बताया जिसे सुनकर हर किसी का दिल टूट गया। इस बीच शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के पिता संतोख सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने शहनाज गिल (Shahnaz Gill) की हालत को लेकर बात की।

यह भी देखे :- आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टाहुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के पिता संतोख सिंह (Santokh Singh) का बयान बताया गया है। शहनाज गिल के पिता ने बताया सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के देहांत के बाद से शहनाज सदमे में हैं। वो कुछ बोल नहीं रही हैं। संतोख सिंह ने आगे बताया कि शहनाज गिल (Shahnaz Gill) का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझे कहा कि पापा, उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करुंगी कैसे जियूंगी।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

वहीं एक्टर अली गोनी (Ali Goni) भी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के घर पहुंचे थे। जहां उन्होंने शहनाज गिल (Shahnaz Gill) को लेकर एक पोस्ट किया। पोस्ट में अली गोनी (Ali Goni) ने लिखा था कि चेहरा जो हमेशा हंसते हुए देखा, खुश देखा। लेकिन आज जैसा देखा बस दिल टूट गया। स्टे स्ट्रॉन्ग सना। इसी के साथ अली गोनी ने टूटे दिल का इमोजी भी बनाया है। अली गोनी (Ali Goni) के इस पोस्ट को पढ़कर सभी की आंखे नम हो रही हैं।

यह भी देखे :- एक बार फिर सड़को पर गाना गाने को मजबूर हुई रानू मंडल (Ranu Mandal), जानें आखिर क्या है वजह

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments