Homeदेशतैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स...

तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

सैफ अली खान और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के दूसरे बेटे का नाम सामने आ गया है। सैफीना ने पहले बेटे तैमूर की तरह ही दूसरे बेटे का नाम भी मुगल बादशाह के नाम पर ही रखा है। सैफ और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने छोटे नवाब का नाम जहांगीर अली खान रखा है। इस बात की पुष्टि करीना ने खुद सोमवार को सोशल मीडिया पर लाइव चैट के दौरान की है। अब दूसरे बेटे का नाम सामने आने के बाद से ही सैफ और करीना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। पहले बेटे का नाम तैमूर रखने पर भी सैफ और करीना को जमकर ट्रोल किया गया था।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

आपको बता दें की अपनी नई बुक प्रेग्नेंसी बाइबल के प्रमोशन को लेकर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने करन जौहर के साथ सोशल मीडिया पर लाइव चैट सेशन किया था। इस बुक को लॉन्च के दौरान करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कई खुलासे किए थे। इस लाइव सेशन के दौरान ही करीना ने यह भी बताया था कि उन्होंने अपने दूसरे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। लेकिन इससे पहले बताया गया था कि करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जेह अली खान रखा है। लेकिन अब पता चला है कि वो उसका निकनेम है।

यह भी देखे :- बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

सूत्रों के मुताबिक सैफ और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के छोटे बेटे का असली नाम जहांगीर है। यह सुनते ही लोग भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सैफीना के इस फैसले की जमकर अलोचना कर रहे हैं। कई यूजर्स मीम्स शेयर कर उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा की करीना-सैफ मुगल शासकों की टीम बनाना चाहते हैं।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

मिडिया रिपोर्टर्स के अनुसार एक दूसरे यूजर ने लिखा सैफ अली खान और करीना कपूर करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने बच्चों का नाम तत्कालीन मुगल शासकों के नाम पर रखकर 21वीं सदी के मुगल वंश को चला रहे हैं। तैमूर के बाद अब जहांगीर। मुझे उम्मीद है कि सैफ खुद को बाबर नहीं समझेंगे। तीसरे ने लिखा अरे भाई सारा मुगल साम्राज्य इसी फेमिली मे पैदा कर दोगे क्या।

यह भी देखे :- सेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल की आस

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा करीना के बेटे का नाम कलाम, इरफान, जाकिर, हो सकता था, लेकिन तैमूर और जहांगीर ही क्यों? ये हिंदू और सिखों को नीचा दिखाने की साजिश है। लगता है जैसे करीना सैफ मुगलों की आईपीएल टीम लॉन्च करना चाहते हैं। इस बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स सैफ और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के सपोर्ट में भी पोस्ट कर रहे हैं। बता दें कि 2016 में सैफ और करीना ने अपने पहले बेटे का नाम तैमूर रखा था। तब भी ऐसे ही विवाद हुआ था और लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था।

यह भी देखे :- बहन को परेशानी में छोड़ बिग-बॉस में आई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments