Homeदेशसुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस...

सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड में सबसे प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 में केदारनाथ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते काफी सुर्खियों में हैं।

यह भी देखे :- तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान (Sara Ali Khan) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के नाती वीर पहरिया (Veer Pahariya) को डेट कर चुकी हैं। 2018 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंटरव्यू में कहा था की वह (वीर) इकलौता लड़का है। जिसे मैंने डेट किया है। उनके अलावा मेरी जिंदगी में कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं रहा।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

आपको बता दें की सारा अली खान (Sara Ali Khan) और वीर अब साथ नहीं हैं। लेकिन उनका कहना यह भी था कि वीर ने उनका दिल नहीं तोड़ा। वे कहती हैं उसने मेरा दिल नहीं तोड़ा। मेरा दिल नहीं टूटा। सब कुछ ठीक है। जून 2016 में सारा अली खान और वीर पहरिया का रिश्ता खूब चर्चा में रहा था। आपको बता दें की मराठी फिल्म ‘सैराट’ की स्क्रीनिंग के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) की उंगली में अंगूठी दिखाई दी थी। तब ऐसा मन जा रहा था कि उन्होंने वीर से सगाई कर ली है। लेकिन फिर बाद में यह बात सिर्फ अफवाह साबित हुई। इससे पहले मई 2016 में उनके लिंकअप की खबरें मीडिया में वायरल हो रही थीं। दोनों की एक फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें वे एक-दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे थे।

यह भी देखे :- बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

जाकारी अनुसार वीर पहरिया (Veer Pahariya) ने दुबई से पढ़ाई की है और उनका सपना पॉप स्टार बनने का है। एक FM चैनल से बातचीत के दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने वीर को लेकर कहा था की उसे रोड का डोसा खाने में भी दिक्कत नहीं होती। वह बहुत सेंसिटिव है और ऐसा शख्स है। जिसके साथ आप बीच पर जाना पसंद करोगे।

सूत्रों के मुताबिक फिल्मों में एंट्री से पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan) को उनकी सौतेली मां करीना कपूर खान ने सलाह दी थी कि अपने पहले हीरो को कभी डेट नहीं करना। लेकिन सारा अली खान (Sara Ali Khan) शायद इस बात पर अमल नहीं कर पाईं और अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर बैठीं। सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत के साथ कभी अपने रिश्ते एक्सेप्ट नहीं किए। लेकिन दोनों की डेटिंग की खबरें फिल्म की मेकिंग के दौरान आती रही थीं।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

आपको बता दें की सुशांत की मौत के बाद उनके फार्महाउस केयर टेकर रईस ने खुलासा किया था कि 2018 से सारा अली खान (Sara Ali Khan) सुशांत के फार्महाउस पर रेगुलर जाती थीं। बकौल रईस, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था। वे जब भी आते थे तीन से चार दिन रुकते थे। दोनों थाईलैंड ट्रिप पर भी गए थे। सुशांत 21 जनवरी 2019 को अपने जन्मदिन पर सारा को प्रपोज करने वाले थे, लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया था।

यह भी देखे :- सेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल की आस

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments