Tuesday, June 6, 2023
Homeदेशबहन को परेशानी में छोड़ बिग-बॉस में आई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

बहन को परेशानी में छोड़ बिग-बॉस में आई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

बहन को परेशानी में छोड़ बिग-बॉस में आई शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बिग बॉस ओटीटी में धमाकेदार एंट्री ले ली है। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस को लेकर काफी खबरों में हैं। आपको बता दें जहां एक तरफ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) बिग बॉस में आ गई हैं। वहीं उनका परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है। शमिता के जीजा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) न्यायिक हिरासत में हैं। ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार को छोड़कर बिग बॉस में आना शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के लिए बहुत बड़ा डिसिजन रहा है। बिग बॉस के मंच पर शमिता ने बताया भी कि आखिर वो शो में क्यों आईं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने बताया की वक्त अच्छा हो या बुरा हो जब हम सांस लेना नहीं छोड़ते तो हम काम क्यों छोड़ें। सच कहूं तो बिग बॉस का ऑफर मुझे बहुत समय पहले आया था और मैंने कमिटमेंट कर दी थी उस वक्त। फिर इतना कुछ हो गया और मैंने सोचा कि शायद इस वक्त बिग बॉस के घर के अंदर जाना सही नहीं होगा लेकिन मैंने कमिटमेंट कर दी थी मैंने और एक बार जो मैं कमिटमेंट करती हूं तो मैं खुद की भी नहीं सुनती। इस पर करण जौहर कहते हैं शमिता हम बुरे वक्त को भूल जाते हैं और अच्छे वक्त का इंतजार करते हैं।

यह भी देखे :- बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

जानकारी अनुसार बता दें कि बिग बॉस में शमिता ने दूसरी बार एंट्री ली है। शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इससे पहले बिग बॉस 3 में आई थीं। अब एक बार फिर शो में शमिता को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं। वहीं बिजनेसमैन राज कुंद्रा की बात करें तो उन्हें पुलिस ने अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

पुलिस इस केस में हर छोटी-छोटी बारीकी पर ध्यान दे रही है। इस मामले में राज की पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी बयान दर्ज किया जा चुका है। वहीं शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के सपोर्ट में हैं।

यह भी देखे :- सेमिफाइनल में हार के बाद बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से है मेडल की आस

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments