Homeदेशभूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) तब्बू के अपोजिट आएंगे...

भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) तब्बू के अपोजिट आएंगे नजर

भूल भुलैया 2 में अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) तब्बू के अपोजिट आएंगे नजर

अभिनेता अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आएंगे। फिल्म में वे एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) के अपोजिट दिखेंगे। एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने फिल्म से जुडी कुछ खास बातें शेयर की हैं और साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर देखने की ख्वाहिश भी जाहिर की है।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

तब्बू की अदाकारी मुझे बहुत पसंद है

अभिनेता अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) ने कहा की फिल्म की आधी शूटिंग खत्म हो चुकी है। लॉकडाउन की वजह से फिलहाल शूटिंग रोक दी गई थी। तब्बू बहुत ही प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं। उनकी अदाकारी मुझे बहुत पसंद आई। वहीं फिल्ममेकर अनीज बाजमी के साथ काम करने का अनुभव भी शानदार रहा है। रियल लाइफ में वे बहुत मजाकिया हैं। उनकी मौजूदगी से सेट का माहौल बहुत लाईट रहता है। आज तक एक दिन भी ऐसा नहीं हुआ जहां सेट पर किसी तरह का टेंशन का माहौल हो। वहीं कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी बहुत कूल पर्सनालिटी के एक्टर हैं। हमने अब तक जितने दिन भी शूट किए वो पॉजिटिव माहौल में किए हैं।

यह भी देखे :-  परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए फिल्म हंगामा-2

सिंतबर के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी

अभिनेता अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) आगे बताया की मैं उस महल का प्रिंस का किरदार निभा रहा हूं जिस महल में हर तरह की घटना घटती है। मिलिंद गुणजी (Milind Gunji) मेरे पिता का किरदार निभा रहे हैं जो इस महल के राजा हैं। मेरे अपोजिट तब्बू हैं मुझे यकीन है हम दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आएगी। फिल्म की शूटिंग के बारे में अभिनेता अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) कहते हैं की हमारा अगला शेड्यूल तैयार है। यदि सब सही रहा तो अगले महीने में हम शूटिंग के लिए लखनऊ निकल जाएंगे। सिंतबर के अंत तक इसकी शूटिंग खत्म हो जाएगी। फिलहाल मुंबई और लखनऊ के लोकेशंस पर हम अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

मैं चाहता हूं कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज हो

सूत्रों के मुताबिक थिएटर बंद होने की वजह से पिछले कुछ महीनों से कई बड़ी-बड़ी फिल्में सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। लेकिन अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) चाहते हैं की उनकी आगामी फिल्म भूल भुलैया 2 एक थिएटर में ही रिलीज हो। इस बारे में अभिनेता अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) ने कहा की सच कहूं तो मैं यहीं चाहता हूं की मेरी ये फिल्म थिएटर में आए। बड़े परदे पर अपना काम देखने का मजा ही कुछ और होता है। भूल भुलैया 2 की कहानी भी बड़ी स्क्रीन पर देखने जैसी ही है। लेकिन ये फैसला तो जिन प्रोड्यूसर ने पैसा लगाया है उन पर निर्भर करता है। वे लोग अपना प्रॉफिट व नुक्सान का कैलकुलेशन लगाकर तय करेंगे की उन्हें थिएटर खुलने का इंतजार करना है या फिर कोई और रास्ता अपनाना है।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments