Homeदेशराज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा

राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा  

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद कई बड़े खुलासे हुए हैं। जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार करने से पहले क्राइम ब्रांच की टीम ने 4-5 महीने तक जाँच की है। क्राइम ब्रांच की टीम अश्लील फिल्में बनाने वाले गिरोह का सुराग तलाश रही थी। इसी दौरान राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम सामने आया था।

जांच में सामने आया है कि ये 20 साल की स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस को टारगेट कर, उन्हें कॉन्ट्रैक्ट में फंसा फिल्मों के काम के लिए मजबूर करते थे। कुंद्रा के खिलाफ 4 फरवरी 2021 को ही केस दर्ज कर लिया गया था। लेकिन एक बयान के अलावा पुलिस के पास कुंद्रा के खिलाफ कुछ भी नहीं था। इसलिए उन्हें तब पकड़ा नहीं गया। जानकारी अनुसार तीन दिन पहले मलाड पश्चिम के मड गांव में एक किराए के बंगले में छापा मारा गया। छापेमारी दौरान वहां से सबूत मिलने के बाद ही उन्हें गिरफ्तार किया गया था । राज कुंद्रा (Raj Kundra) पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित और शेयर करने का आरोप था।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

आपको बता दें की इस मामले की जांच में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत (Umesh Kamat) का कनेक्शन सामने आया था। इस साल 4 फरवरी को क्राइम ब्रांच ने पोर्न फिल्म से जुड़ा पहला मामला दर्ज किया था। उसके बाद महाराष्ट्र सायबर पुलिस ने एक लोनावला में एक और मालवणी पुलिस स्टेशन में दो मामले दर्ज किए गए थे।

संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने कहा कि विआन कंपनी में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। राज कुंद्रा (Raj Kundra) के आफिस से एकाउंट शीट, वाट्सऐप चैट एवं पोर्नोग्राफी क्लिप मिले हैं। इस मामले में कुछ और लोगों की गिरफ्तारी भी होनी है।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

सूत्रों के मुताबिक 5 महीने की जांच के दौरान यह पता चला कि अश्लील फिल्मों के रैकेट का मास्टरमाइंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) ही है। कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आया कि यह फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में एक बड़ा पोर्न फिल्म रैकेट चलाता था। इनकी फिल्मों में काम करने वाली ज्यादातर लड़कियां और लड़के स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस और एक्टर होते थे। ये 20 से 25 साल के कलाकारों को चुनते थे। शूटिंग से पहले ये कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाते थे। इसमें अपनी मर्जी से फिल्म छोड़ने पर केस करने का क्लॉज था। पुलिस के मुताबिक एक कलाकार को एक दिन का ये 30 से 50 हजार रुपए देते थे।

यह भी देखे :- फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

जानकारी अनुसार जांच में सामने आया है कि मड के जिस बंगले पर मुंबई पुलिस ने छापा मारा था। इस दौरान सामने आया की उसे राज कुंद्रा (Raj Kundra) की टीम ने 20 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से किराए पर ले रखा था। मालिक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उनसे भोजपुरी और मराठी फिल्मों की शूटिंग करने के नाम पर बंगला किराए पर लिया था। शूटिंग के दौरान बंगले का मालिक और अन्य कर्मचारियों को दूर रहने के लिए कहा जाता था। शूटिंग शुरू होने से पहले बंगले को चारों तरफ से नीले रंग के परदे से कवर कर लिया जाता था। बंगले के भीतर सेट बना हुआ था।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –

आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments