Homeदेशआदित्य नारायण (Aditya Narayan) का बयान - श्वेता अभी प्रेगनेंट नहीं है...

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का बयान – श्वेता अभी प्रेगनेंट नहीं है और मेरा पूरा फोकस अपने करियर पर है

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का बयान – श्वेता अभी प्रेगनेंट नहीं है और मेरा पूरा फोकस अपने करियर पर है

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में एक बयान दिया था। जिस पर उनके फैन्स काफी आश्चर्यचकित हो गए थे कि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल अपने पहले बच्चे को जल्द ही एक्सपेक्ट कर सकती हैं। लेकिन अब आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने अपने बयान पर साफ़ कहा और इस बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि वो इतनी जल्द पिता नहीं बनने वाले हैं।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने कहा की अयदि ऐसा होगा तो हम एक एनाउन्समेंट करेंगे। हम अभी भी 2022 से डेढ़ साल दूर हैं। इसलिए मुझे पूरा यकीन है कि जितना भी समय हमारे पास है और जो भी रोमांस हो रहा है वो तो होना ही है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि इसे गलत समझा गया है। ऐसे कि जैसे कुछ हुआ है। मैं बस इतना कह रहा था कि मैं इसका इंतजार कर रहा हूं। आदित्य ने कहा की हां यह सच है की मैंने शादी कर ली है एक नया घर खरीद लिया और अब मैं इसे आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

सूत्रों के मुताबिक आदित्य नारायण (Aditya Narayan) और श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) दिसंबर में शादी के बंधन में बंध गए थे। उन्होंने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक प्राइवेट सेरेमनी की थी। दोनों फिल्म शापित के सेट पर पहली बार मिले थे और शादी से पहले दस साल तक रिलेशनशिप में थे। आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा चैलेंज में एक होस्ट के रूप में शुरुआत की थी। इंडियन आइडल पर वह दो सीजन- इंडियन आइडल 11 और इंडियन आइडल 12 के होस्ट रहे हैं।

यह भी देखे :-  राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा  

आपको बता दें की आदित्य नारायण (Aditya Narayan) छोटे पर्दे पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं उन्होंने अपने बयान में यह भी कहा कि वह टेलीविजन से ब्रेक लेना चाहते हैं। इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा की टीवी पर बतौर होस्ट 2022 मेरा आखिरी साल होगा। मैं उसके बाद होस्टिंग नहीं करूंगा। अब कुछ बड़ा करने का समय आ गया है। मेरे कुछ पहले के कमिटमेंट्स हैं जो आने वाले महीनों में पूरे हो जाएंगे। मैं अगले साल टीवी से ब्रेक लूंगा। एक साथ कई चीजें करना अच्छा तो लगता है लेकिन यह बहुत थका देने वाला भी है। मैं शुक्रगुजार हूं कि 15 सालों से मैं टीवी का हिस्सा हूं और इसमें काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा लेकिन अब आगे बढ़ने का समय आ गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments