Homeदेशफिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल प्ले करेंगे शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

साल 2018 में आखिरी बार शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म जीरो में नजर आए थे। इसके बाद से ही बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस को उनके कमबैक का इंतजार है। अब फैंस के लिए गुड न्यूज है क्योंकि एक्टर जल्द ही पठान के अलावा सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कैमियो रोल प्ले करेंगे।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

हाल ही में आई मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर की तीसरी फ्रैंचाइजी टाइगर 3 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लीड एक्टर सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। मनीष शर्मा (Manish Sharma) की इस थ्रिलर फिल्म का विशाल सेट तैयार कर लिया गया है जहां कटरीना कैफ (Katrina Kaif) इस वीकेंड में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी। वहीं फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले कर रहे इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी अगले हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) इसी बीच शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का कैमियो शूट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिलहाल टीम सही डेट्स पर चर्चा कर रही है।

यह भी देखे :- अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का 75 साल की उम्र में निधन, लम्बे समय से चल रही थी बीमार

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की ही तरह सलमान खान भी पठान फिल्म में कैमियो रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख रॉ एजेंट की भूमिका में हैं। फरवरी में शाहरुख और सलमान खान ने मिलकर पठान के कुछ सीन साथ में शूट किए हैं। इसके पहले भी सलमान, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आखिरी फिल्म जीरो में कैमियो रोल प्ले कर चुके हैं।

यह भी देखे :- आमेर महल  (Amer) में मौतों से पसरा सन्नाटा, सिर्फ लाशों का गम वॉच टावर पर अब भी मौजूद है खून के निशान

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments