Homeदेशडायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की...

डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

टी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज हुआ है। 30 साल की महिला ने कुमार पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि भूषण ने उसे अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप किया था। महिला के मुताबिक ये घटनाएं 2017 से लेकर 2020 के दौरान हुई थीं।

इस मामले में पुलिस ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 420 (धोखाधड़ी) और 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि भूषण कुमार अभी मुंबई से बाहर हैं, इसलिए फिलहाल उनसे पूछताछ संभव नहीं हो पाएगी।

यह भी देखे :- आमेर महल  (Amer) में मौतों से पसरा सन्नाटा, सिर्फ लाशों का गम वॉच टावर पर अब भी मौजूद है खून के निशान

महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने उसकी तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी। हालांकि इन आरोपों पर अभी तक टी-सीरीज की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। माना जा रहा है कि भूषण कुमार अभी दिल्ली में हैं और मुंबई लौटने पर पुलिस उनसे सवाल-जवाब करेगी।

यह भी देखे :-  अभिनेत्री सुरेखा सीकरी (Surekha Sikri) का 75 साल की उम्र में निधन, लम्बे समय से चल रही थी बीमार

2018 में MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। भूषण ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया था। इस मामले में उनकी पत्नी दिव्या भी सपोर्ट में आई थीं। दिव्या ने कहा था- टी सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। MeToo का मकसद समाज की गंदगी को हटाना है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाने लगे हैं।

यह भी देखे :- अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी बुक का नाम प्रेग्नेंसी बाइबल रखा, ईसाई संगठनों को बाइबल शब्द पर आपत्ति, शिकायत दर्ज कराई

भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने सिर्फ Tटी-सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वे कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं। साल 2001 में भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल-भुलैया, आशिकी-2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने ही किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments