Homeदेश      कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नहीं सोचती कि वह दोबारा...

      कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नहीं सोचती कि वह दोबारा शादी करेंगी, कहा – मैं ऐसी इंसान नहीं हूं………

      कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नहीं सोचती कि वह दोबारा शादी करेंगी, कहा – मैं ऐसी इंसान नहीं हूं………

एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने इस साल की शुरुआत में अपने पति साहिल सहगल (Sahil Sehgal) से अलग होने की घोषणा की थी। लेकिन लेकिन अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान कीर्ति ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वह दोबारा शादी करेंगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह समझ गई हैं कि वह ऐसी इंसान नहीं हैं जो शायद शादी के लिए बनी हो। हालांकि, कीर्ति ने बताया कि वह बेशक आने वाले समय में किसी के साथ रिलेशनशिप में होंगी।

ये भी देखे :-  ‘द फैमिली मैन 2’ के शाहब अली (Shahab Ali) ने इंटरव्यू में सीरीज को लेकर किए ख़ुलासे

सूत्रों के अनुसार कीर्ति कुल्हारी ने दोबारा शादी करने की बात पर कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता, लेकिन मैं भी ऐसी इंसान हूं, जो कभी न कहने में विश्वास नहीं करती है। कीर्ति यह भी बताती हैं, यदि आप मुझसे पूछें कि क्या मैं फिर कभी किसी रिलेशनशिप में आउंगी, तो निश्चित रूप से मैं आउंगी। यह हिस्सा बहुत ही साफ है, क्योंकि मुझे पता है कि मुझे किसी के साथ रहने के लिए शादी करने की जरूरत नहीं है। इसलिए, ज्यादातर मुझे नहीं लगता कि मैं फिर कभी इसमें पड़ूगीं। मुझे समझ आ गया है कि मैं वो नहीं हूं जो शायद शादी के लिए बना हो।

ये भी देखे :- World famous darwin arc ढह गया, यहीं चार्ल्स डार्विन ने विकास का अध्ययन किया था

जानकारी अनुसार कीर्ति ने इससे पहले एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बताते हुए कहा था, मीडिया को भी कुछ समय तक नहीं पता था कि मैं शादी कर चुकी हूं। क्योंकि, मैं कोई बड़ी स्टार नहीं हूं। इसलिए लोग क्यों मुझमें इंटरेस्ट रखेंगे कि मेरी शादी हुई है या नहीं। मुझे फिल्म ‘पिंक’ के बाद कुछ लोग जानने लगे हैं। मैंने ‘पिंक’ रिलीज होने के 3-4 महीने पहले ही शादी की थी और मैं उन लोगों में से हूं, जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बताते नहीं हैं।” इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में कीर्ति ने कहा था कि उनकी शादी का उनके करियर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है।

ये भी देखे :- कितने राज्यों में फैला black fungus, कौन बना शिकार…स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दी पूरी रिपोर्ट

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने ‘पिंक’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘मिशन मंगल’ और ‘शैतान’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है। इस साल की शुरुआत में, उन्हें दो फिल्मों में देखा गया, जिन्हें डायरेक्ट-टू-डिजिटल रिलीज मिली- ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और ‘शादीस्थान’। कृति और साहिल दोनों साथ में काम करते थे। वो दोनों एक विज्ञापन में साथ काम कर रहे थे और यहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। दो महीनों की डेटिंग के बाद कृति ने साहिल को शादी के लिए प्रपोज किया था।

इसके बाद 2016 में दोनों की शादी हुई थी। अब शादी के करीब 5 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। कीर्ति ने 2010 में ‘खिचड़ी: द मूवी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वे कई फिल्मों में छोटे-बड़े रोल में दिखाई दीं। पिछले साल कीर्ति वेब सीरिज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ में नजर आईं थीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments