Homeमनोरंजन  हंसल मेहता शशि कपूर के पोते जहान कपूर (Jahan Kapoor) को...

  हंसल मेहता शशि कपूर के पोते जहान कपूर (Jahan Kapoor) को करेंगे लॉन्च, परेश रावल के बेटे भी आएंगे नजर

  हंसल मेहता शशि कपूर के पोते जहान कपूर (Jahan Kapoor) को करेंगे लॉन्च, परेश रावल के बेटे भी आएंगे नजर

बॉलीवुड के पहले कपूर खानदान के एक और स्टारकिड जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। जानकारी अनुसार साल 2020 की पॉपुलर सीरीज स्कैम 1992 के निर्देशक हंसल मेहता (Hansal Mehta) शशि कपूर (Shashi Kapoor) के पोते जहान कपूर (Jahan Kapoor)स को अपनी अनटाइटल फिल्म से लॉन्च करने वाले हैं और जहान की डेब्यू फिल्म को अनुभव सिन्हा प्रोड्यूस कर सकते है।

ये भी देखे :-  कितने राज्यों में फैला black fungus, कौन बना शिकार…स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने दी पूरी रिपोर्ट

सूत्रों के अनुसार हंसल मेहता (Hansal Mehta) के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में परेश रावल (Paresh Rawal) के बेटे आदित्य रावल (Aditya Rawal) भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे जिन्होंने साल 2020 में आई जी 5 की फिल्म बमफाड़ से एक्टिंग डेब्यू किया है। दोनों ही एक्टर थिएटर से ताल्लुक रखते हैं। जहां एक तरफ जहान अपने पिता कुणाल और आंटी संजना द्वारा चलाए जाने वाले पृथ्वी थिएटर का हिस्सा हैं वहीं दूसरी तरफ आदित्य भी हिस्टोरिकल प्ले द क्वीन लिख चुके हैं। इसके अलावा आदित्य अपने पिता परेश के भी प्ले में उन्हें असिस्ट कर चुके हैं।

 

सुत्रों के अनुसार बताया गया है कि जहान कपूर (Jahan Kapoor) की डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। फिल्म की टीम शूटिंग के लिए बायो बबल का इस्तेमाल कर रही है। पूरी टीम मुंबई के 5 स्टार होटल सबरबन में रुकी है।

ये भी देखे :- ‘द फैमिली मैन 2’ के शाहब अली (Shahab Ali) ने इंटरव्यू में सीरीज को लेकर किए ख़ुलासे

बताया जा रहा है की जल्द ही इंडस्ट्री में पहला कदम रखने वाले जहान कपूर शशि कपूर (Shashi Kapoor) के बड़े बेटे कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) के बेटे हैं। कुणाल ने पिता की राह पर 1972 में सिद्धार्थ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद वो जुनून, विजेता, आहिस्ता-आहिस्ता, उत्सव और त्रिकाल जैसी फिल्मों में भी नजर आए थे। 6 फिल्मों में नजर आने के बावजूद जब कुणाल को सफलता हासिल नहीं हुआ तो उन्होंने साल 1985 में इंडस्ट्री छोड़कर एड फिल्म कंपनी शुरू कर दी थी।

ये भी देखे :-  World famous darwin arc ढह गया, यहीं चार्ल्स डार्विन ने विकास का अध्ययन किया था

मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंडस्ट्री छोड़ने के पूरे 30 सालों बाद कुणाल ने फिल्म सिंह इज ब्लिंग से बॉलीवुड में कमबैक कर रहे है । इस फिल्म में एक्टर एमी जैक्सन के पिता बने थे। इसके बाद कुणाल साल 2019 की फिल्म पानीपत में भी शुजा-उद-दौला की भूमिका में नजर आए थे।

ये भी देखे :- अनुष्का शर्मा anushka sharma अपने प्रेगनेंसी वाले कपडे बेचकर देना चाहती है पानी बचाने का संदेश
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments