Homeदेशमछुआरों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत शामिल किया जाएगा :...

मछुआरों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत शामिल किया जाएगा : Rajnath Singh

मछुआरों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत शामिल किया जाएगा : Rajnath Singh

सीएए पर चिंता जताते हुए, राजनाथ ने यह भी आश्वासन दिया कि भारतीय नागरिकों की नागरिकता उनके धर्म के बावजूद संरक्षित की जाएगी।

केंद्र में पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत मछुआरों को भी शामिल किया जाएगा जो वर्तमान में किसानों को प्रति वर्ष 6000 रुपये की वार्षिक सहायता प्रदान करता है, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने कहा है।

सिंह राज्य में एनडीए के चुनाव अभियान को शुरू करने से पहले मीडिया के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार उन्हें किसान क्रेडिट कार्ड और ऋण के साथ उपलब्ध कराने के द्वारा मछुआरों की देखभाल करने गया था।

ये भी देखे:- वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र विद्यालय के शिक्षक (teacher) को छात्रों के सामने शराब पीने के आरोप में निलंबित कर दिया गया

केंद्रीय रक्षा मंत्री ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के कार्यान्वयन के बारे में चिंताओं को दूर किया और आश्वासन दिया कि भारतीय नागरिकों की नागरिकता उनके धर्म के बावजूद संरक्षित की जाएगी।

सिंह ने कहा कि भाजपा ने अपने घोषणापत्र में वादों को पूरा किया है जिसमें अनुच्छेद 370 को खत्म करना, ट्रिपल तालक समाप्त करना और सीएए को लागू करना शामिल है।

समान नागरिक संहिता के बारे में, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह घोषणा पत्र का एक हिस्सा था जिसे लागू भी किया जाएगा। “उचित समय पर, सभी समुदायों को विश्वास में लेकर, हम आगे बढ़ सकते हैं,” उन्होंने कहा।

सिंह ने एलडीएफ और यूडीएफ दोनों को भड़का दिया और कहा कि राज्य में लोगों ने महसूस किया है कि केवल भाजपा ही उनके लिए एक विश्वसनीय विकल्प प्रदान कर सकती है।

ये भी देखे:- Jaguar I-Pace Electric SUV भारत में लॉन्च, कीमत 1.05 करोड़ रुपये से शुरू

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments