HomeदेशRam Setu:अक्षय कुमार ने पुरातत्वविद के रूप में पहली बार खुलासा किया

Ram Setu:अक्षय कुमार ने पुरातत्वविद के रूप में पहली बार खुलासा किया

Ram Setu:अक्षय कुमार ने पुरातत्वविद के रूप में पहली बार खुलासा किया

राम सेतु का फिल्मांकन शुरू हो गया है। अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया जिसमें वह एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरुचा भी हैं।

जैसे ही अक्षय कुमार की राम सेतु (Ram Setu) की शूटिंग शुरू हुई, अभिनेता ने मंगलवार की सुबह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म में अपने चरित्र का पहला रूप प्रकट किया। अक्षय ने फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभाई है।

उन्होंने लिखा, “मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने की यात्रा आज से शुरू हो रही है। # रामसेतु की शूटिंग शुरू! फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहा है। ” फोटो में अक्षय को लंबे बालों के साथ चश्मा और गले में एक स्टोल पहने देखा गया।

इस महीने की शुरुआत में अभिषेक शर्मा निर्देशन के मुहूर्त के लिए अक्षय, जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरुचा के साथ उत्तर प्रदेश के अयोध्या आए थे। फिल्म की शूटिंग मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में शुरू हो गई है।

ये भी पढ़े:- मछुआरों को पीएम किसान सम्मान निधि के तहत शामिल किया जाएगा : Rajnath Singh

अक्षय ने पहले फिल्म को “पीढ़ियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु” बताया। यह फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है, जो पहले तेरे बिन लाडे, द ज़ोया फैक्टर और हाल ही में मनोज वाजपेयी-दिलजीत दोसांझ अभिनीत सूरज पे मंगल भरी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

स्ट्रीमिंग विशाल, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर एक्शन-एडवेंचर ड्रामा का सह-निर्माण होगा, जिसे “भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत” में निहित कहानी के रूप में जाना जाता है। फिल्म का समर्थन करने वाले अन्य दो प्रोडक्शन हाउस हैं अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट, लाइका प्रोडक्शंस और अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स। राम सेतु की नाटकीय रिलीज़ के बाद, यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा।

काम के मोर्चे पर, अक्षय ने बच्चन पांडे और अतरंगी रे को लपेट लिया है। राम सेतु के अलावा, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता को रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी पुलिस थ्रिलर – सोर्यवंशी और स्पाई थ्रिलर – बेल बॉटम के रिलीज होने का इंतजार है।

ये भी देखे:- वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र विद्यालय के शिक्षक (teacher) को छात्रों के सामने शराब पीने के आरोप में निलंबित कर दिया गया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments