Homeदेशवीडियो वायरल होने के बाद आंध्र विद्यालय के शिक्षक (teacher) को छात्रों...

वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र विद्यालय के शिक्षक (teacher) को छात्रों के सामने शराब पीने के आरोप में निलंबित कर दिया गया

वीडियो वायरल होने के बाद आंध्र विद्यालय के शिक्षक (teacher) को छात्रों के सामने शराब पीने के आरोप में निलंबित कर दिया गया

उनके व्यवहार से चिंतित होकर, छात्रों ने उनके माता-पिता को सूचित किया। इसके बाद, माता-पिता शिक्षक (teacher) से पूछताछ करने के लिए स्कूल आए, लेकिन उनके सदमे से वह पहले से ही शराब पी रहे थे।

एक माध्यमिक ग्रेड शिक्षक, जिसने मंडल परिषद् प्राथमिक विद्यालय को एक बार में बदल दिया था, को शुक्रवार को चित्तूर जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा निलंबित कर दिया गया था।

खबरों के अनुसार, कोट्टेश्वर राव के रूप में पहचाने जाने वाले गलत शिक्षक (teacher) को गुरुवार को पक्ला मंडल के कृष्णा पुरम में स्कूल में शराब पीते हुए पकड़ा गया था। वह दो महीने पहले कुप्पम के एक स्कूल से स्थानांतरित होने के बाद स्कूल में शामिल हुए थे।

ये भी देखे:- Jaguar I-Pace Electric SUV भारत में लॉन्च, कीमत 1.05 करोड़ रुपये से शुरू

जब से वह शामिल हुआ, शिक्षक (teacher) स्कूल के समय के दौरान छात्रों के सामने शराब का सेवन कर रहा था। उनके व्यवहार से चिंतित होकर, छात्रों ने उनके माता-पिता को सूचित किया। इसके बाद, माता-पिता गुरुवार दोपहर स्कूल में शिक्षक से पूछताछ करने के लिए आए, लेकिन उनके सदमे से वह पहले से ही शराब पी रहे थे।

माता-पिता द्वारा उठाए जा रहे वीडियो को नजरअंदाज करते हुए, कोटेश्वर राव ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्हें शराब की बोतल दिखाई, यह कहते हुए कि वह अपने कपड़े उतार देंगे और माता-पिता से इसे भी पकड़ने के लिए कहा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद, विभिन्न तिमाहियों से बड़े पैमाने पर आलोचना हुई, जिसमें गलत शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। जिला शिक्षाधिकारी जी। नरसिम्हा रेड्डी के आदेशों के अनुसार, कोटेश्वर राव को गुरुवार को छात्रों के सामने स्कूल परिसर में काम के घंटों के दौरान शराब पीते पाया गया।

ये भी देखे:- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी! जल्द ही आप स्मार्टफोन के बिना ऐप का उपयोग कर सकते हैं

जैसा कि प्रारंभिक जांच ने इस प्राइमा को स्थापित किया है, डीईओ ने आरोपों से संबंधित सभी कार्यवाहियों की अनुशासनात्मक कार्यवाही के निष्कर्ष तक शिक्षक को निलंबित कर दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments