Homeदेशएक बार फिर सड़को पर गाना गाने को मजबूर हुई रानू मंडल...

एक बार फिर सड़को पर गाना गाने को मजबूर हुई रानू मंडल (Ranu Mandal), जानें आखिर क्या है वजह

एक बार फिर सड़को पर गाना गाने को मजबूर हुई रानू मंडल (Ranu Mandal), जानें आखिर क्या है वजह

अर्श से फर्श तक का सफर आसान नहीं होता है। किसी को एक बड़ा स्टार बनने में पूरी जिंदगी लग जाती है। जिसके बाद उन्हें पहचान मिलती है। बड़े मुकाम तक पहुंचने के लिए हर किसी को कड़ा संघर्ष करना पड़ता है। हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए कई लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं। अगर कोई टैलेंटिड है तो बस एक वीडियो वायरल होने के बाद वह लोगों के बीच छा जाते हैं। ऐसा ही कुछ रानू मंडल (Ranu Mandal) के साथ हुआ था। उनका एक वीडियो वायरल होने के बाद वह स्टार बन गई थीं। लेकिन अब इस दिनों रानू मंडल (Ranu Mandal) पहले जैसा हाल हो गया है।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सूत्रों के मुताबिक एक वीडियो वायरल होने के बाद हर जगह छा जाने वालीं रानू मंडल (Ranu Mandal) एक बार फिर सड़कों पर आ गई हैं। आपको बता दें की रानू मंडल (Ranu Mandal) का सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कार के बाहर माइक में लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) का गाना गाती नजर आ रही हैं।

यह भी देखे :- आयुष्‍मान खुराना (Ayushman Khurana) ने बढ़ाया 10 किलो वजन, ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नए अवतार में आएंगे नजर

आपको बता दें की एक हाथ में झोला पकड़े रानू मंडल (Ranu Mandal) दूसरे हाथ में माइक पकड़कर गाना गा रही हैं। उनकी हालत पहले जैसी हो गई है। वह पहले की ही तरह वेशभूषा पहने दिखाई दे रही हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि रानू मंडल (Ranu Mandal) क्या हुआ तेरा वादा गाना गा रही हैं। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी देखे :- पढ़ी-लिखी युवतियों को घर-घर ढूंढ़ रहा है तालिबान (Taliban), रेप और मार देने की दे रहे है धमकियां

वहीं एक यूजर ने यह भी की लिखा की सिंगर तो ठीक है लेकिन इसका घमंड इसको ले डूबा। एक ने लिखा की पॉवर मिलते ही घमंड हो गया। वहीं एक ने लिखा की अब ना इसको कोई देखना पसंद करता है और ना ही सुनना। हालांकि वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2019 का है। जब रानू मंडल (Ranu Mandal) पॉपुलर नहीं हुआ था। लेकिन ये बात भी सच है कि रानू मंडल (Ranu Mandal) अब पहले की तरह जिंदगी जी रही हैं।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

जानकारी अनुसार आपको बता दें कि साल 2019 में रानू मंडल (Ranu Mandal) का वीडियो वायरल हुआ था। पूरे इंटरनेट में उन्होंने तहलका मचा दिया था। वायरल होने से पहले रानू मंडल (Ranu Mandal) पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करती थीं। इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो में वह एक प्यार का नगमा गाना गाती नजर आई थीं। वायरल होने के बाद उनकी किस्मत ऐसी चमकी कि उन्हें फिल्में में गाने का मौका मिला। उन्होंने सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के साथ एक नहीं बल्कि तीन गाने गाए। उन्होंने ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ फिल्म के लिए तेरी-मेरी कहानी ‘आदत’ और आशिकी में तेरी गाने गाए थे। लेकिन लॉकडाउन के बाद से ही वह अपनी पुरानी जिंदगी में वापस लौट आई हैं। उन्हें कोई काम नहीं मिला। ऐसे में वह अपने पुराने घर में रह रही हैं।

यह भी देखे :- पैसे (Money) बचाने के चक्कर में महिला ने तीन साल से नहीं धोए कपड़े, जाने क्या हैं राज

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments