Homeदेशपरेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए...

परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए फिल्म हंगामा-2

परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की लोगों को क्यों देखनी चाहिए फिल्म हंगामा-2

परेश रावल (Paresh Rawal) की 18 साल पहले अक्षय खन्‍ना (Akshay Khanna), आफताब शिवदसानी (Aftab Shivdasani) और रीमि सेन (Remi Sen) के साथ फिल्म हंगामा आई थी। आज परेश रावल की हंगामा-2 आ रही है। इस बार फिल्म में आफताब और रिमि सेन की जगह मीजान जाफरी (meezaan jaffrey) और प्रणीता सुभाष (Pranitha Subhash) हैं। वहीं परेश रावल की वाइफ के रोल में शिल्‍पा शेट्टी (shilpa shetty) हैं। अब हाल ही में एक खास बातचीत में परेश रावल (Paresh Rawal) ने फिल्म से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं।

यह भी देखे :-  राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद एक और बड़ा खुलासा 

परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की इस बार कहानी किरदार सब अलग है। एक सफल फ्रेंचाइजी है। यह बोलते ही लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। ऐसे कोविड के टाइम में ऐसी फिल्‍में बनना और आना बहुत जरूरी है। शिल्‍पा हैं, मीजान जाफरी (meezaan jaffrey) का काम कमाल का है। मीजान तो लंबी रेस का घोड़ा बनने वाला है। आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) के साथ मैं पहली बार काम कर रहा हूं। टीकू तल्‍सानिया (Tiku Talsania) जैसे बड़े कमाल के एक्‍टर हैं।

यह भी देखे :- भारती सिंह (Bharti Singh) की फीस में भारी कटौती, कहा- मुझे बहुत कम फीस में काम करना पड़ रहा है

परेश रावल (Paresh Rawal) फिल्म के बारे में बताते हुए कहा की यहां थोड़ी बहुत स्‍लैपस्टिक कॉमेडी है। कुछ डायलॉगबाजी से हंसाने की कोशिश है तो कई जगहों पर आप को कैरेक्‍टर और सिचुएशन से हंसी आएगी। इस किस्‍म से इसे ट्रीट किया गया है। डेविड धवन (David Dhawan) साहब लॉन्‍ग शॉट्स में यकीन रखते हैं। वो शॉट्स को जल्‍दी कट नहीं करते। प्रियन जी यानी प्रियदर्शन जी भी तकरीबन वैसे ही हैं पर उनकी वैरिएबल शॉट मूवी होती है। वो अलग फ्लेवर लेकर आते हैं। वह इसलिए कि प्रियन जी भी लंबे अर्से से हिंदी फिल्‍में नहीं कर रहे थे। उन्‍होंने फिर मलयालम में सबसे महंगी फिल्‍म बनाई। तब जाकर अब लोगों को समझ आ रहा कि प्रियन जी कितने कमाल के धरोहर हैं। उनके साथ मैंने भी लंबे अर्से बाद काम किया, मगर कभी लगा ही नहीं कि हम पांच छह साल बाद साथ काम कर रहें हैं। ऐसे लोगों के साथ काम कर हम अपने घर मेमरीज ले जाते हैं। प्रियन के सेट पर जरा सा भी आलस्‍य नहीं हो सकता।

यह भी देखे :- डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप का आरोप, 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप

परेश रावल (Paresh Rawal) ने बताया की मेरी कोशिश रहती है कि मैं वैसे किरदारों को वैसा बना सकूं। जिनसे आम आदमी रिलेट कर सके। दर्शकों को वो सब अपनी दुनिया का लगे। इस काम में मुझे मेरे अच्‍छे। बाबूराव के लिए मैंने अपने एक दोस्‍त की बॉडीलैंग्‍वेज पकड़ी थी। कॉमेडी आइसोलेशन में नहीं हो सकती। आप को अपने कोएक्‍टर्स, राइटर, डायरेक्‍टर का साथ चाहिए होता है।

यह भी देखे :- करीना कपूर (Kareena Kapoor) की किताब प्रेग्नेंसी बाइबल पर मध्यप्रदेश में भी विवाद

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments