Homeदेशनई Maruti Alto की तस्वीरें, सामने आया एक्सटीरियर-इंटीरियर, 18 अगस्त को होगी...

नई Maruti Alto की तस्वीरें, सामने आया एक्सटीरियर-इंटीरियर, 18 अगस्त को होगी लॉन्च

नई Maruti Alto की तस्वीरें, सामने आया एक्सटीरियर-इंटीरियर, 18 अगस्त को होगी लॉन्च

New Maruti Alto 2022 Design: मारुति सुजुकी अपनी ऑल्टो हैचबैक कार को नए अवतार में लाने जा रही है. इसकी लॉन्चिंग 18 अगस्त को की जाएगी. कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई बदलाव किए जाने हैं. इसके अलावा इंजन और डायमेंशन को भी बदला जाना है. हाल ही में इस कार की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं. इसमें कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर की पूरी डिटेल्स सामने आ गई हैं.

नई ऑल्टो में ज्यादा अपराइट फ्रंट डिजाइन, बड़े ट्रैपेज़ॉइडल ग्रिल और स्वेप्ट-बैक हेडलाइट्स दी जाएंगी. फ्रंट बंपर में दो सी-आकार की क्रीज हैं. डिजाइन के मामले में नई ऑल्टो नई सेलेरियो के जैसी नजर आती है. पीछे की तरफ भी यह नई सेलेरियो जैसी दिखती है. इसकी टेललाइट पोजीशनिंग, टेलगेट आकार और यहां तक ​​कि बम्पर समान दिखता है.

Maruti Alto का इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो तस्वीरों में इसका डैशबोर्ड काफी क्लीन नजर आ रहा है. कार में 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा, जो एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट कर सकता है. इसमें मैनुअल एसी दिया जाएगा, जिसके कंट्रोल ठीक नीचे होंगे. ड्राइवर डिस्प्ले में स्पीडोमीटर को डिजिटल रूप में दिया जाएगा. इसके अलावा फ्रंट पावर विंडो, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, पावर स्टीयरिंग, स्टियरिंग माउंटेड कंट्रोल्स और एडजस्टेबल ORVM दिए जाएंगे.

इंजन और गियरबॉक्स

नई ऑल्टो में एक नया 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर K10C पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जो 67 hp और 90 Nm जेनरेट करेगा. इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) के साथ जोड़ा जाएगा. माना जा रहा है कि नई ऑल्टो को मौजूदा मॉडल का 796 सीसी, तीन-सिलेंडर इंजन नहीं मिलेगा. अभी की तरह नई ऑल्टो का मुकाबला भी Renault Kwid के साथ रहने वाला है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments