HomeहोमREET मामले में ट्विटर पर चल रहा ट्रेंड, खून से लिखे खत...

REET मामले में ट्विटर पर चल रहा ट्रेंड, खून से लिखे खत वायरल हो रहे हैं

REET मामले में ट्विटर पर चल रहा ट्रेंड, खून से लिखे खत वायरल हो रहे हैं

REET पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ईडी की एंट्री के बाद लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. बेरोजगार भी लगातार सरकार को पत्र लिख रहे हैं। कुछ ख़त ख़ून से लिखे जा रहे हैं। बेरोजगारों को अपने भविष्य के अंधेरे में जाने का खतरा मंडरा रहा है।

जयपुर: रित का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ईडी की एंट्री के बाद लगातार नेताओं के बयान सामने आ रहे हैं. बेरोजगार भी लगातार सरकार को पत्र लिख रहे हैं। कुछ ख़त ख़ून से लिखे जा रहे हैं। बेरोजगारों को अपने भविष्य के अंधेरे में जाने का खतरा मंडरा रहा है। यही कारण है कि अभ्यर्थियों द्वारा #REET_L2_recruitment, #REETL2_cancellation on Twitter, #REETL2_Cancellation चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़े :- 2022 Hyundai Tucson ADAS के साथ पेश करेगी कई नई सुविधाएँ, यहाँ जानें विवरण

एक शख्स ने लिखा कि, ”इन स्वार्थी नेताओं ने अपनी राजनीति चमकाने के लिए एल2 कैंसिल करवा दिया. एल2 के रद्द होने से मेहनती उम्मीदवार अब भी खून के आंसू रो रहे हैं. फिर भी किसी नेता या सरकार को परवाह नहीं. #REETL2_cancellation की घटिया राजनीति और कोर्ट में पेश करें जवाब।

वहीं उम्मीदवारों से अनुरोध करते हुए एक व्यक्ति ने लिखा कि #REET_L2_Kobahalkaro की मांग करने वाले उम्मीदवार कृपया यह तरीका न अपनाएं, खुद को नुकसान पहुंचाकर मांगों को उठाना जायज नहीं है, यह गांधी का देश है, आवाज दूसरे तरीके से उठाई जाती है. भी। हो सकता है।

एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि बेटियों को वैसे भी कम पढ़ाया जाता है। रीट कैंसिल कर सही प्रयास पूरा किया गया। जिन बेटियों को हाथों में मेहंदी लगानी थी। रीत बहाल करने के लिए खून निकाल कर अपना हक मांगना #REETL2_cancellation कोर्ट में जवाब पेश करें।

यह भी पढ़े: Paytm, GPay, Bhim App का इस्तेमाल करते हैं! तो भूलकर भी ना करें ये गलतियां, वरना हो जाएंगे कंगाल

बता दें कि परीक्षा रद्द होने से करीब 16 हजार 500 अभ्यर्थियों की नियुक्ति का रास्ता बंद हो गया है. यह भर्ती साल 2019 में निकली थी, इस प्रक्रिया को पूरा करने में 3 साल लगे। मामला कोर्ट में पहुंचा तो भी शनिवार 5 मार्च को हाई कोर्ट में जज जस्टिस इंद्रजीत सिंह की सिंगल बेंच ने रीट लेवल-2 को रद्द करने के मामले में दायर याचिका पर सुनवाई की. इस दौरान कोर्ट ने रीट-2 को रद्द किए जाने पर नाराजगी जताई। जस्टिस सिंह ने कहा कि जब लेवल-I और लेवल-II का आयोजन एक ही एजेंसी द्वारा कराया जा रहा है तो एक ही परीक्षा क्यों रद्द की गई है. इस मामले में मुख्य सचिव, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव और शिक्षा विभाग के प्रमुख सचिव को नोटिस देकर जवाब मांगा गया है.

दूसरी ओर, ईडी द्वारा आरईईटी भर्ती परीक्षा की जांच अपने हाथ में लेने के बाद राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है। कांग्रेस भाजपा पर हमलावर है और भाजपा कांग्रेस पर हमलावर है। बच्चों के भविष्य का क्या होगा… इसका जवाब शायद किसी के पास नहीं है।

यह भी पढ़े:– Toyota Mirai : यह Car धुएं की जगह छोड़ती है पानी, फुल टंकी में दौड़ेगी 650 किमी

यह भी पढ़े:- Maruti की ये 3 बेहतरीन सीएनजी कारें जल्द लॉन्च होने जा रही हैं, जानिए खासियते

यह भी पढ़े :- ये हैं दैनिक उपयोग के Cars, बजट में भी पूरी तरह फिट होंगे; जानिए कीमत और माइलेज

यह भी पढ़े:- 32 km/kg तक का शानदार माइलेज देती है ये शानदार CNG कारें, कीमत है 6 लाख रुपए से कम

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments