Homeटेक ज्ञानअब घर लाये 3 से 5 लाख रुपयों में Mahindra Scorpio वो...

अब घर लाये 3 से 5 लाख रुपयों में Mahindra Scorpio वो भी आसान फाइनेंस प्लान के साथ

अब घर लाये 3 से 5 लाख रुपयों में Mahindra Scorpio वो भी आसान फाइनेंस प्लान के साथ

Mahindra Scorpio:महिंद्रा स्कार्पियो के चाहने वालो के लिए धासु प्लान अगर आप भी Mahindra Scorpio को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते इसे नहीं खरीद पाए हैं तो यहां जानिए इस एसयूवी पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी।कार सेक्टर का एसयूवी सेगमेंट अपनी प्रीमियम और दमदार कारों के लिए पसंद किया जाता है, जिन्हें एडवेंचर और लंबी यात्राओं का शौक रखने वाले लोग पसंद करते हैं।

Mahindra Scorpio SUV सेगमेंट में मौजूद कई कारों में से एक है, जो इस सेगमेंट में एक लोकप्रिय एसयूवी होने के साथ-साथ अपनी कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में भी गिनी जाती है।अगर आप Mahindra Scorpio को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 12 से 15 लाख रुपये खर्च करने होंगे, लेकिन यहां बताए गए ऑफर्स की डिटेल्स पढ़कर आप इस एसयूवी को महज 3 से 5 लाख रुपये के बजट में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े:- 3 लाख की कीमत के साथ Mahindra Atom बन जाएगी देश की सबसे सस्ती EV! मिलेगी शानदार सुविधाएं

लेकिन Mahindra Scorpio पर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल जानने से पहले आपको इस एसयूवी की पूरी डिटेल भी जान लेनी चाहिए ताकि आपको इस जानकारी के लिए कहीं और न जाना पड़े।Mahindra Scorpio के 2014 मॉडल के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 2197 cc का इंजन दिया गया है जो 120 bhp की पावर और 290 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में मैनुअल एसी, हीटर, एडजस्टेबल स्टीयरिंग, डिजिटल ओडोमीटर, टैकोमीटर, इलेक्ट्रिक मल्टी-ट्रिप मीटर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, रियर एसी वेंट आदि फीचर्स दिए गए हैं।सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, रियर सीट बेल्ट, साइड इफेक्ट बीम, सेंट्रल माउंटेड फ्यूल टैंक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

यह भी पढ़े:- Maruti की ये 3 बेहतरीन सीएनजी कारें जल्द लॉन्च होने जा रही हैं, जानिए खासियतें

Mahindra Scorpio के माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह एसयूवी 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को एआरएआई द्वारा प्रमाणित किया गया है। Mahindra Scorpio की पूरी जानकारी जानने के बाद अब आप इस SUV पर मिलने वाले ऑफर्स की पूरी जानकारी जानते हैं।

Disclaimer: यह जानकारी डीलर की वेबसाइट से प्राप्त कर केवल सूचना के तौर पर है। आप हमेशा कार खरीदने से पहले उसकी गाड़ी की कंडीशन, पेपर और कीमत जानकारी अच्छी तरह से जांच ले। Khabartez.com की तरफ से कभी भी किसी को गाड़ी खरीदने की सलाह नहीं दी जाती है।

यह भी पढ़े:- मार्केट में आते ही ग्राहकों के दिलों पर छा जाएगी नई जनरेशन Maruti Alto, जल्द होगी लॉन्च

यह भी पढ़े:- 2022 में भारत में 5 सबसे बहुप्रतीक्षित अपकमिंग SUV – नई स्कॉर्पियो से C3

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़  के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
आवाज़ इंडिया न्यूज़ के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments