HomeमनोरंजनThe Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, यकीन करना...

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, यकीन करना होगा मुश्किल

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, यकीन करना होगा मुश्किल

‘The Kashmir Files’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बड़ा ऐलान किया है। इस घोषणा के तहत 5 छात्रों को 15 लाख रुपये दिए जाएंगे। इसके साथ ही फिल्मों में काम करने का भी मौका मिलेगा।

‘द कश्मीर फाइल्स’ की अपार सफलता के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने एक बड़ा ऐलान किया है. इस ऐलान के बाद खुल जाएगी 5 बच्चों की किस्मत। खास बात यह है कि निर्देशक ने हाल ही में आयोजित एक फिल्म फेस्टिवल में इस बात का ऐलान किया।

विवेक अपनी पत्नी के साथ इस यूनिवर्सिटी पहुंचे थे

‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पत्नी और जानी-मानी एक्ट्रेस पल्लवी जोशी के साथ भोपाल के माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी पहुंचे थे. ये दोनों सितारे इसी यूनिवर्सिटी में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़िए| आप भी खरीद सकते हैं Maruti Alto कार मोटरसाइकिल की कीमत में, सिर्फ 49 हजार रुपये में

छात्रों को दिए जाएंगे 15 लाख

इस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बच्चों को आर्थिक मदद देने का ऐलान किया. विवेक अग्निहोत्री ने कहा कि ‘विश्वविद्यालय में फिल्म अध्ययन के लिए 5 छात्रों को 50 हजार रुपये की छात्रवृत्ति दी जाएगी. कुल मिलाकर 15 लाख रुपये खर्च किए जाएंगे।

फिल्मों में भी काम करने का मौका मिलेगा

विवेक अग्निहोत्री ने आगे कहा- ‘कुलपति इस संबंध में एक विशेष समिति का गठन करेंगे। यह कमेटी स्कॉलरशिप के लिए मेधावी छात्रों का चयन करेगी। इसके साथ ही पल्लवी जोशी ने इस फिल्म फेस्टिवल में ऐलान किया कि वह ऐसे छात्रों को आने वाली फिल्मों में काम करने का मौका देंगी।

फिल्म की कमाई पर विवेक का रिएक्शन

इससे पहले डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ‘The Kashmir Files‘ की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया था। हाल ही में विवेक अग्निहोत्री को मुंबई के एक सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक पपराजी के सामने फोटो खिंचवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.

यह भी पढ़िए | भारत में लॉन्च  Jeep Meridian SUV, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

‘यह पैसे की बात नहीं है’

फोटोग्राफरों ने कहा कि यह बहुत अच्छी फिल्म है सर। उन्होंने फिल्म की सफलता के लिए विवेक अग्निहोत्री को बधाई भी दी। एक फोटोग्राफर ने कहा- ‘सर, आपकी फिल्म ने 200 करोड़ कमाए हैं।’ इस पर विवेक कहते हैं, ‘यार पैसे की बात नहीं है.. लोगों का दिल जुड़ गया है.. और क्या चाहिए, सब मिलकर कर रहे हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments