Homeखेल'किस्मत हो साथ तो गधा भी पहलवान': पाक खिलाड़ी की बड़ी गलती...

‘किस्मत हो साथ तो गधा भी पहलवान’: पाक खिलाड़ी की बड़ी गलती के बावजूद मैकडरमोट रन आउट, देखें  Video

‘किस्मत हो साथ तो गधा भी पहलवान’: पाक खिलाड़ी की बड़ी गलती के बावजूद मैकडरमोट रन आउट, देखें  Video

Video : दुर्भाग्य से बेन मैकडरमोट पाक क्षेत्ररक्षक मोहम्मद वसीम की एक बड़ी गलती के बावजूद रन आउट हो गए पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज का पहला मैच मंगलवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को 88 रनों से बड़ी जीत मिली थी. 27 साल के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन मैकडरमोट मैच के दौरान जिस तरह से रन आउट हुए, उसे देखकर वहां मौजूद हर कोई हैरान रह गया.

दरअसल मैकडरमॉट ने पाकिस्तान के लिए 33वां थ्रो कर रहे खुशदिल शाह की आखिरी गेंद ऑफ साइड पर खेलकर एक रन चुराने की कोशिश की. इस दौरान ऑफ साइड में फील्डिंग कर रहे मोहम्मद वसीम के पास गेंद को रोकने का पूरा मौका था, लेकिन वह यहां सुस्त नजर आए और गेंद को पहले ही पकड़ने में नाकाम रहे.

इसके बाद उन्होंने काफी देर तक दौड़ते हुए दूसरी बार गेंद को पकड़ा और इस दौरान भी वह सुस्त दिखे। लेकिन कहा जाता है कि किस्मत न हो तो गधा भी पहलवान होता है गद्दाफी स्टेडियम में भी कुछ ऐसा ही हुआ। पाकिस्तानी खिलाड़ी की गलती के बावजूद मैकडरमोट को दूसरा रन चुराने की कोशिश में रन आउट होने के बाद पवेलियन लौटना पड़ा.

पाकिस्तान के विकेटकीपर खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान ने वसीम के थ्रो पर मैकडरमोट को आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. मैकडरमोट ऑस्ट्रेलिया के लिए पहले वनडे में 55 रन बनाने में सफल रहे। इस दौरान उन्होंने 70 गेंदों का सामना किया और चार चौके लगाए।

यह भी पढ़िए | भारत में लॉन्च  Jeep Meridian SUV, मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

वहीं दूसरी तरफ मोहम्मद वसीम की बात करें तो उनके लिए पहला वनडे मैच काफी निराशाजनक रहा था. पहले वनडे में वसीम फील्डिंग के साथ-साथ गेंदबाजी में भी कुंद दिखे। टीम के लिए आठ ओवर गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 7.37 की इकॉनमी से 59 रन खर्च किए। इस दौरान उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments