Homeक्राइमRape Crime: 9वीं क्लास की छात्रा के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला

Rape Crime: 9वीं क्लास की छात्रा के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला

जयपुर के जयसिंहपुरा खोर में 9वीं क्लास की छात्रा के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा से रेप (Rape Crime) के बाद उसके अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी गई है। घटना के बाद पीड़िता की मां रोते हुए थाने पहुंची और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पीड़िता की मां ने कहा कि- मेरी बेटी को बचा लो। कुछ लोग उसे कॉल गर्ल बनाना चाहते हैं। पीड़िता ने जब अपनी आप बीती (Rape Crime) पुलिस के साथ साझा की तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने मामले में महिला और युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की तैयारी में जुट गई है।

जयसिंहपुरा खोर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में रहने वाली 15 साल कि किशोरी की मां ने घर के पास ही रहने वाले गौरव और ममता के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। पीड़ित के साथ सितंबर में कॉलेज में पढ़ने वाले यवक गौरव ने रेप किया था। इस दौरान उसने पीड़िता को बिना बताए वीडियो बना लिए। इस बारे में जब पीड़िता ने अपनी मां को बताया तो वह बदनामी के डर से चुप हो गई। कुछ दिनों के लिए बेटी का घर से बाहर आना जाना बंद कर दिया।

इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को फोन कर वापस बुलाना शुरू कर दिया। वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी ने पीड़िता को वीडियो भेजे तो घर में कोहराम मच गया। मां ने आरोपी के खूब हाथ पैर जोड़े। वे नहीं माने। इस बीच ममता नाम की एक महिला आरोपी के साथ जुड़ गई। दोनों ने किशोरी को कहा कि उसे जहां भेजें, वहां पर जाना होगा। नहीं गई तो उसके वीडियो कॉलोनी के ग्रुप में डाल देंगे। साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे।

पीड़िता की मां ने फिर से आरोपी के हाथ पैर जोड़े कि वीडियो डिलिट कर दें। आरोपी नहीं माने। आखिर पीड़िता अपनी मां के साथ रोते हुए रविवार को थाने पहुंची। केस दर्ज कराया। पुलिस ने रेप, पोक्सो, ब्लैकमेलिंग समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: Indian Students: गन से डरा रहे यूक्रेनी सैनिक, छात्रों का फूटा गुस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments