HomeमनोरंजनAnushka Sharma बनीं पेंटर, बनाया 'मास्टरपीस'

Anushka Sharma बनीं पेंटर, बनाया ‘मास्टरपीस’

बॉलीवुड के कई एक्टर्स अभ‍िनय के साथ साथ दूसरी कलाओं का भी शौक रखते हैं। एक्टर्स में सिंग‍िंग, डांस‍िंग जैसे दूसरे टैलेंट्स भी भरे हैं। कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें दूसरी कलाओं में दिलचस्पी तो है पर हाथ तंग है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी पेंट‍िंग में अपना हाथ आजमाने की कोश‍िश की है। उनकी पहल तो अच्छी थी पर नतीजा कैसा होगा ये जानकर आपकी हंसी छूट जाएगी। उन्होंने इसका वीड‍ियो शेयर किया है।

When they let you paint on set walls and you leave a ‘masterpiece’

अनुष्का (Anushka Sharma) ने अपनी अपकमिंग फिल्म चकड़ा express के सेट पर पेंट‍िंग का मन बनाया. उन्होंने पेंट ब्रश उठाई और सेट की दीवारों को पेंट करना चालू किया. अपनी कलाकारी दिखाते हुए अनुष्का ने सेट से एक video शेयर किया है जहां वे पेंट करने में मशगूल नजर आ रही हैं. दूर से देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अनुष्का माह‍िर पेंटर हैं और उन्होंने जरूर कुछ masterpiece बनाया होगा. पर ज्यादा उम्मीदें करना बेकार है.

यह भी पढ़ें: Rape Crime: 9वीं क्लास की छात्रा के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला

अनुष्का ने हंसते हुए अपनी पेंट‍िंग का फाइनल रिजल्ट दिखाया. उन्होंने एक दिल का शेप बनाया था जिसमें तीर का निशान था, एक स्माइली फेस और पैक अप लिखा वर्ड बनाया था. सभी अलग अलग कलर्स में बने थे. खुद अनुष्का ने भी अपनी पेंट‍िंग का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ‘जब वे आपको सेट की दीवारों पर पेंट करने की इजाजत देते हैं और आप मास्टरपीस बना डालते हैं (जूरी अभी डिबेट करने बाहर गई है.)’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments