Homeदेशस्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाज़ुक

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत नाज़ुक

आप सभी को बता दें कि इस समय अस्पताल में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। हाल ही में खबर मिली है कि लता की तबीयत फिर से बिगड़ गई है। दरअसल ऐसा बताया जा रह है कि लता मंगेशकर अभी भी ICU में हैं और डॉक्टर की निगरानी में रहेंगी। एक मशहूर वेबसाइट से लता मंगेशकर के प्रवक्ता ने इस बारे में बात की।

प्रवक्ता का कहना है – ‘परिवार हर अफवाह का खंडन नहीं करेगा। फिलहाल लता जी की कंडीशन पर हम कुछ भी ऑफिशियल बयान नहीं दे सकते हैं। परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखें और इस स्थिति में उनकी सलामती की दुआ करें।’ हालांकि अभी लता मंगेशकर के परिवार या मैनेजर ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

इससे पहले लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा था. इसके बारे में उनके परिवार ने एक बयान जारी कर भी बताया था. परिवार का कहना था कि लता दीदी अभी आईसीयू में हैं लेकिन उनकी हालत पहले से ठीक है. साथ ही डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर से हटाकर ट्रायल भी किया था.

आपको बता दें कि 27 जनवरी को लता मंगेशकर के परिवार ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी किया था। उस दौरान बताया गया था कि लता मंगेशकर की हालत में सुधार हो रहा है। फिलहाल इस खबर के पता चलने के बाद फैंस लता के लिए दुआएं मांग रहे हैं और सोशल साइट्स पर लगातार ट्वीट्स, पोस्ट किये जा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments