Wednesday, June 7, 2023
Homeदेशयामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने नाम के आगे पति आदित्य का...

यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने नाम के आगे पति आदित्य का सरनेम जोड़ा

यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने नाम के आगे पति आदित्य का सरनेम जोड़ा

अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) ने जून में फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की थी। अब यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपने सभी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने नाम के आगे पति आदित्य का सरनेम ‘धर’ जोड़ लिया है। पहले उनके सभी अकाउंट्स पर उनका नाम यामी गौतम (Yami Gautam) हुआ करता था। अब उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया हैंडल पर अपना नाम बदलकर यामी गौतम धर कर दिया है।

यह भी देखे :- सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहरिया को डेट कर चुकीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)

सूत्रों के मुताबिक यामी गौतम (Yami Gautam) ने मंगलवार को अपनी अपकमिंग फिल्म भूत पुलिस का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उनके इस पोस्ट से ही पता चला कि उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम बदलकर यामी गौतम (Yami Gautam) धर कर दिया है।

आपको बता दें की यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड का वही ट्रेंड फॉलो किया है जो शादी के बाद कई एक्ट्रेस फॉलो करती आ रही हैं। करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनस और सोनम कपूर आहूजा ने भी अपने नाम और सरनेम के साथ अपने पति का सरनेम जोड़ा था वैसा ही अब यामी ने भी किया है।

यह भी देखे :- तैमूर के बाद अब छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखने पर ट्रोल्स के निशाने पर आए सैफ और करीना (Kareena Kapoor)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने भूत पुलिस का नया पोस्टर शेयर कर लिखा था। जब जिंदगी बनी हॉन्टेड, भूत पुलिस मोस्ट वांटेड है। भूत पुलिस का ट्रेलर कल (18 अगस्त) रिलीज होगा। बने रहें। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म 17 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज की जाएगी।

यह भी देखे :- अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की मां से धोखाधड़ी का मामला, फर्जी कागजातों के जरिए करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी बेची

बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी कर सबको चौंका दिया था। इस सीक्रेट का खुलासा यामी गौतम (Yami Gautam) की सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ था। जब उन्होंने आदित्य धर के साथ शादी की फोटोज शेयर की थीं। शादी की सारी रस्में यामी गौतम (Yami Gautam) के होम टाउन बिलासपुर, हिमाचल प्रदेश में निभाई गई थी। यामी गौतम (Yami Gautam) की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुईं थीं।

यह भी देखे :- बेलबॉटम में इंदिरा गांधी का रोल निभाने से पहले ही अभिनेत्री लारा दत्ता (Lara Dutta) ने महसूस किया कनेक्शन

मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं। बहुत ही निजी लोग होने के नाते हमने खुशी के इस मौके का जश्न अपने परिवार के साथ मनाया। प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू करने के साथ हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं।

यह भी देखे :- राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म में एक फिर दिख सकती है शाहरुख खान (Shahrukh Khan) व काजोल की जोड़ी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Youtube से जुड़े
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप को Twitter पर फॉलो करें
न्यूज़ नशा के समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments