Homeदेश              डैमेज कंट्रोल के लिए मेनका...

              डैमेज कंट्रोल के लिए मेनका गांधी (Maneka Gandhi) आज से दो दिवसीय दौर पर

              डैमेज कंट्रोल के लिए मेनका गांधी (Maneka Gandhi) आज से दो दिवसीय दौर पर
विधानसभा चुनाव में अब केवल छह महीने का समय बाकी रह गया है। ऐसे में सत्ताधारी दल के मंत्री सहित सांसद और विधायक ने अभी से सुलतानपुर में चुनावी बिसात बिछानी शुरू कर दी है। पिछले साल 2019 के लोकसभा चुनाव में केवल 14 हजार वोटों से जीती भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने पार्टी की दरकती नींव को मजबूत करने के लिए अभी से तयारी शुरूज कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक मेनका गांधी (Maneka Gandhi) अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार को सुलतानपुर पहुंचेंगी। फिलहाल अभी यह देखना दिलचस्प होगा कि उनका यह दौरा भाजपा को वोट दिला पाएगा या नहीं। कारण, सुलतानपुर से मेनका गांधी के सांसद होने के बाद भी यहां भाजपा का ग्राफ तेजी नीचे गिरा है।

यह भी देखे :– कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नहीं सोचती कि वह दोबारा शादी करेंगी, कहा – मैं ऐसी इंसान नहीं हूं

इस बात को ऐसे समझा जा सकता है कि मेनका गांधी ने पिछले दिनों भाजपा के लिए कैंपेन चलाया था, लेकिन इसके बावजूद भी वह BJP को वोट दिलाने में नाकाम रहीं थी। 5 दिन तक कैंपेन चलाने के बाद भी सुलतानपुर में भाजपा को जिला पंचायत सदस्य की 45 सीट में केवल 3 ही मिली थी। हालांकि जिला पंचायत सदस्य की सीट हारने के बाद भी जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी पर भाजपा का ही उम्मीदवार बैठा।

जानकारी अनुसार सांसद के मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि मेनका गांधी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को सुलतानपुर पहुंचेंगी। वो सुबह 11 बजे दिल्ली से रवाना होंगी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे होते हुए वो शाम को लखनऊ आएंगी। वहां से सीधे पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल के बेटे के तिलक कार्यक्रम में शामिल होने गोल्डन ब्लासम इम्पीरियल रिजार्ट, फैजाबाद रोड लखनऊ जायेंगी। इसके बाद रात 8 बजे वो शास्त्रीनगर स्थित संदीप प्रताप सिंह के आवास पहुंचेगी और यहां कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात करेंगी।

यह भी देखे :- 500 करोड़ की लागत से बन रही ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) धर्मा प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म, जाने क्या है खास

मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि, मेनका गांधी (Maneka Gandhi) सुबह आवास पर जनता दर्शन करेंगी। इस बीच वो जनता से मुलाकात कर उनकी शिकायतें सुनेंगी। इसके बाद (Maneka Gandhi) लंभुआ विधानसभा के भदैंया, लंभुआ और पीपी कमैचा ब्लॉक के गांवों का दौरा करेंगी। वहीं, 8 जुलाई को सुबह 7:30 बजे से आवास पर जनता दर्शन के बाद 11 बजे विकास भवन स्थित प्रेरणा सभागार में आयोजित दिशा बैठक में शामिल होंगी।

यह भी देखे :- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने 115 दिन बाद ही इस्तीफा दिया

जानकारी अनुसार जिला पंचायत चुनाव से ठीक पहले भाजपा सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने 8 से 12 अप्रैल तक सुलतानपुर में 5 दिन कैंपेन किया था। इस बीच मेनका गांधी ने कहा था कि, मैं चाहती हूं पंचायत चुनाव में पार्टी अधिकृत प्रत्याशी जीतें, ताकि वो बिना पैसा लिए जिला परिषद अध्यक्ष को वोट दें। लेकिन, चुनाव में मेनका गांधी की अपील का जनता पर कोई खास असर नहीं नजर आया। यहीं वजह थी कि, जिले की 45 जिला पंचायत सदस्यों में BJP के केवल 3 सदस्य ही जीते थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments