Homeदेश मामा के घर गई युवती को भाग जाने के शक (Doubt) में...

 मामा के घर गई युवती को भाग जाने के शक (Doubt) में पिता और भाइयों ने पेड़ से लटका कर बेरहमी से पीटा

 मामा के घर गई युवती को भाग जाने के शक (Doubt) में पिता और भाइयों ने पेड़ से लटका कर बेरहमी से पीटा

मध्यप्रदेश के आलीराजपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा युवती को उसके ही भाई और पिता ने बेरहमी से डंडों से पीटा। उसका कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह बिना बताए मामा के घर चली गई थी। घरवालों को शक (Doubt) हुआ कि वह भाग गई है। इसके बाद आरोपियों ने युवती को पेड़ से लटकाकर और जमीन पर पटक कर डंडों से बुरी तरह पीटा।

युवती बार-बार मिन्नतें करती रही, लेकिन उनका बेरहम दिल नहीं पिघला। आसपास के लोग भी तमाशबीन बनकर देखते रहे। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों पर महज जमानती धाराएं लगाकर पल्ला झाड़ लिया।

यह भी देखे :कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) नहीं सोचती कि वह दोबारा शादी करेंगी, कहा – मैं ऐसी इंसान नहीं हूं

जानकारी अनुसार यह घटना जिला मुख्यालय से तक़रीबन 50 km दूर बोरी थाने के बड़े फुटतालाब गांव की बताई गई है। गांव में रहने वाली नानसी (19) पिता केल सिंह की शादी पास के गावं भूरछेवड़ी में की गई थी। कुछ दिन पहले नानसी का पति मजदूरी करने के लिए गुजरात चला गया। वह पत्नी को ससुराल में ही छोड़ गया।

इसी से नाराज होकर पीड़िता ससुराल में बिना बताए अपने मामा के यहां चली गई। यह बात नानसी के मायके वालों को पता चली और वह इस बात से बहुत नाराज हुए थे। उन्हें शक (Doubt) हुआ कि युवती घर से भाग गई है। वह उसे मामा के घर से 28 जून को वापस फुटतालाब ले आए। इसके बाद इसी बात पर शाम करीब 5 बजे उसकी जमकर पिटाई की।

नानसी के भाइयों और पिता ने पहले तो नानसी को कमरे से निकाला। पहले घर पर पीटा और फिर मारते हुए उसे खेत पर ले गए। यहां उसे पेड़ से लटका दिया। इसके बाद डंडे से जमकर पिटाई की। वह गिड़गिड़ाती और बार-बार उनसे मिन्नते करती रही लेकिन आरोपियों का बेरहम दिल नहीं माना। वह सिर्फ शक (Doubt) के आधार पर उसे बेरहमी से पिट थे।
जब इस पर भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो वह पीड़िता को पेड़ से उतार कर जमीन पर लेटा कर भी जानवरों की तरह टूट पड़े।

यह भी देखे :- 500 करोड़ की लागत से बन रही ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) धर्मा प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म, जाने क्या है खास

वहां मौजूद लोग भी सिर्फ तमाशबीन बनकर देखते रहे। किसी ने भी अन्याय होने से नहीं रोका। आरोपियों ने युवती को मार-मारकर अधमरा कर दिया। लेकिन इनकी आंखो में शर्म नहीं थी। और वहां मौजूद कुछ लोगो ने इसका वीडियों बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जानकरी अनुसार युवती ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने भी मामले में सिर्फ खानापूर्ति कर ली। मामले में तीनों भाइयों और पिता पर जमानती धाराएं लगाकर गिरफ्तार कर लिया। एसपी ने बताया कि मामले में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। फिलहाल आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। फ़िलहाल अभी मामले की जांच की जा रही है।

यह भी देखे :- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) ने 115 दिन बाद ही इस्तीफा दिया

सूत्रों के मुताबिक इस तरह के कई मामले सामने आते रहते है। इस तरह के आरोपियों के खिलाफ पुलिस प्रसाशन को कठोर करवाई करनी चाहिए। और इन्हे कठोर दण्ड दिया जाना चाहिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments