Homeराजस्थानCongress प्रत्याशी व समाजसेवी तनसुख बोहरा ने गांव ढाणियों में लोगों से...

Congress प्रत्याशी व समाजसेवी तनसुख बोहरा ने गांव ढाणियों में लोगों से जाकर किया जनसंपर्क

कांग्रेसी प्रत्याशी व समाजसेवी तनसुख बोहरा ने गांव ढाणियों में लोगों से जाकर किया जनसंपर्क

न्यूज़ डेस्क:- राजसमन्द विधानसभा उपचुनाव में राजसमंद सीट के लिए का कांग्रेसी प्रत्याशी और समाजसेवी तनसुख बोहरा ने सोमवार को रेलमगरा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का दौरा कर मतदाताओं से समर्थन मांगा और कांग्रेस के पक्ष में वोट देने की अपील की इस दौरान जगह जगह पर कांग्रेस समर्थकों ने तनसुख बोहरा का फूल और मालाओं से स्वागत किया व कांग्रेस के समर्थन में नारेबाजी भी की इस दौरान विभिन्न गांव में तनसुख बोहरा को फलों से तौलकर उनका अभिवादन किया गया।

कार्यक्रम के अनुसार तनसुख बोहरा सबसे पहले नोगामा पहुंचे जहां पर समर्थकों ने फलों से तोल कर उनका अभिवादन किया हुआ गांव की विभिन्न समस्याओं को बताते हुए उनके निराकरण की मांग की इस पर तनसुख बोहरा ने ग्राम वासियों को आश्वासन दिया कि अगर वह विधायक बनते हैं तो उनके गांवों की विभिन्न समस्याओं का प्राथमिकता पर निराकरण किया जाएगा। उन्होंने सर्व समाज का सामुदायिक भवन बनवाने, लिंक रोड को पक्की करना, पशु उप स्वास्थ्य केंद्र निर्माण एवं स्थानीय विद्यालय में बरामदा बनवाने की भी घोषणा की।

ये भी देखे:-Ashok Gehlot सरकार ने कोचिंग छात्रों के ऑनलाइन रजिस्टर की योजना बनाई है

गांव की समस्याओं की बनाएंगे लिस्ट, प्राथमिकता से पूरे करेंगे काम

जन सभाओं के दौरान तनसुख बोहरा ने कहा कि वह गांवों का दौरा कर रहे हैं एवं ग्रामीणों से उनके गांवों की समस्याएं, विकास की आवश्यकता इत्यादि को लेकर बात कर रहे हैं। अगर जनता उनको मौका देती है तो इन सभी गांवों की समस्याओं की एक लिस्ट तैयार की जाएगी और सभी कामों को प्राथमिकता पर लेते हुए समय पर पूरा किया जाएगा । उन्होंने कहा कि अब तक की जनसभाओं में मुख्य रूप से लिंक रोड का टूटा होना, पीने के पानी की समस्या, चिकित्सा सुविधाओं का अभाव एवं बेरोजगारी मुख्य रूप से सामने आई है। इसके अलावा किसान भाइयों के लिए सिंचाई सुविधाओं का अभाव भी देखा गया है, ऐसे में क्षेत्र के गांवों में बहुत विकास की आवश्यकता है। उन्होंने जनता से अपील की कि इस बार जनता कांग्रेस के पक्ष में वोट करें, सभी समस्याओं का समय पर हल किया जा सके एवं यहां के नागरिकों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध हो सके।

आपके बीच का हूं, हर पल सेवा के लिए रहूंगा तैयार

तनसुख बोहरा ने जनसभा में कहा कि मैं आप सबके बीच का ही हूं। आप लोगों के साथ ही पला बढ़ा हूं और व्यापार करता आ रहा हूं। ऐसे में मुझसे मिलने के लिए या अपनी समस्याएं बताने के लिए कहीं इंतजार करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। आप स्वयं भी मुझे फोन पर अपनी समस्याएं बता सकेंगे और मैं आपकी समस्या का निराकरण भी समय पर कर दूंगा। इसके साथ ही आपको विकास की बात करने के लिए जनता मुझे मौका देती है तो मैं स्वयं ही एक बार पुनः गांवों में जाऊंगा और उनकी समस्याएं सुनकर उनका निराकरण भी करूंगा।

कई गांवों में घर-घर जाकर मिले बोहरा, महिलाओं से भी मांगे वोट

तनसुख बोहरा ने जनसभाओं से पूर्व कई गांवों में रुक कर जनसभा से पूर्व घर घर जाकर भी लोगों से वोट देने की अपील की और जन समर्थन मांगा। उन्होंने बड़े- बुजुर्गों के पैर छुए एवं उनका आशीर्वाद भी लिया। इसके साथ ही उन्होंने महिलाओं से भी उनकी समस्याओं पर चर्चा की एवं महिलाओं ने पीने के पानी समस्याएं प्रमुखता से रखी। इस पर वोहरा ने आश्वासन दिया कि अगर वे जीते हैं तो पानी की समस्या का निराकरण कर दिया जाएगा।

ये भी देखे:- नए Tax नियम आज से लागू हो गए हैं, आपको पता होना चाहिए

इन गांवों का किया दौरा, ग्रामीणों में दिखा उत्साह

तनसुख बोहरा ने सोमवार को नोगामा, एमडी, भट्टखेड़ा, भाटोली, नाकली, मेगटिया, सथाना, फतेहपुरा, बंजारा बस्ती, जोधपुरिया, देवगांव, तेजपुरा, नवलपुरा, अमलोई, राज्यावास, मेड़तिया, मोही, करोट, भाटेलनगर, पांडोलोई, बडलिया, पीपली आचार्यन एवं लालपुर आदि गांव का दौरा किया। इस मौके पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लोगों से तनसुख बोहरा के पक्ष में वोट देने की अपील की।

राजसमन्द से भरत रजक की रिपोर्ट

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments